इस जिले में कोरोना संक्रमण की जांच न होने पर लोगों ने सड़क कर दिया जाम, जानिए क्‍या है मामला Gorakhpur News

कोरोना जांच कराने के लिए पहुंचे लोगों की जांच नहीं होने पर आक्रोशित लोगों ने महराजगंज जिले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के समक्ष हंगामा किया। इसके बाद कालेज रोड जाम कर जांच प्रक्रिया शुरू कराने की मांग की।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 12:10 PM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 12:10 PM (IST)
इस जिले में कोरोना संक्रमण की जांच न होने पर लोगों ने सड़क कर दिया जाम, जानिए क्‍या है मामला Gorakhpur News
सीएमओ कार्यालय पर आक्रोशित भीड़ को समझाते यातायात प्रभारी जयनरायन यादव। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : कोरोना जांच कराने के लिए पहुंचे लोगों की जांच नहीं होने पर आक्रोशित लोगों ने महराजगंज जिले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के समक्ष हंगामा किया। इसके बाद कालेज रोड जाम कर जांच प्रक्रिया शुरू कराने की मांग की। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर आवागमन बहाल किया। इसके बाद उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद लोगों की कोरोना की जांच की गई।

कोविड जांच कराने के लिए एकत्रित होने लगी है भीड़

दरअसल प्रत्याशी और मतगणना अभिकर्ताओं को आरटीपीसीआर जांच कराने के बाद ही मतगणना स्थल पर प्रवेश की अनुमति के निर्देश हैं। इसके लिए दो दिनों से सीएचसी और कोविड हास्पिटल महिला अस्पताल पर जांच कराने के लिए भीड़ एकत्रित होने लगी, लेकिन महिला अस्पताल पर संक्रमण के फैलने के खतरे को देखते हुए चुनाव से संबंधित प्रत्याशी और अभिकर्ता किसी की भी जांच पर रोक लगा दी गई है ,तो सुबह लोग मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय पर पहुंच गए। यहां कोई व्यवस्था नहीं होने से लोगों का गुस्सा आसमान पर चढ़ गया।

जानकारी न मिलने पर लोगों ने सड़क पर लगा दिया लंबा जाम

सटीक जानकारी नहीं मिलने के कारण आक्रोशित लोगों ने कालेज रोड पर सड़क जाम कर दिया और नारेबाजी करने लगे, जिससे आधे घंटे तक आवागमन बाधित रहा। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। इसके बाद लोगों की जांच कराई गई। नेता सुरहुरवा निवासी परदेसी ने कहा कि वह मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय कोरोना जांच कराने के लिए आए थे, लेकिन यहां कोई बताने वाला ही नहीं था कि कब से जांच होगी। प्रशासन को जो भी करना है, एक नोटिस चस्पा करा देना चाहिए, जिससे किसी को भटकना न पड़े। कोतवाल मनीष कुमार सिंह ने कहा कि लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम समाप्त करा दिया गया है। इस दौरान चौकी इंजार्च महेंद्र यादव, यातायात प्रभारी जयनारायण यादव आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी