डॉ. कफील पर बहराइच में भी मुकदमा, रिमांड पर लेगी पुलिस

गोरखपुर मेडिक्‍ल कालेज आक्‍सीजन कांड के आरोपित रहे डॉ. कफील पर अब बहराइच में भी मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस उन्‍हें रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 10:37 AM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 11:47 AM (IST)
डॉ. कफील पर बहराइच में भी मुकदमा, रिमांड पर लेगी पुलिस
डॉ. कफील पर बहराइच में भी मुकदमा, रिमांड पर लेगी पुलिस

गोरखपुर, (जेएनएन)। जालसाजी के आरोप में जेल भेजे गए डॉ. कफील पर बहराइच में भी मुकदमा दर्ज हुआ है। बहराइच जिला अस्पताल के सीएमएस ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ तहरीर दी थी। पूछताछ के लिए बहराइच पुलिस गोरखपुर जेल में बंद डॉ. कफील को रिमांड पर लेगी।

शनिवार को डॉ. कफील इंसेफेलाइटिस पीडि़त बच्‍चों से मिलने बहराइच जिला अस्पताल गए थे। बीमार बच्‍चों के चल रहे इलाज पर सवाल उठाते हुए डॉक्टरों को सही इलाज करने के बारे में बता रहे थे। आरोप है कि डॉ. कफील की इस हरकत का जब कुछ डॉक्टरों ने विरोध किया तो उनके साथ गए लोग हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने डॉ. कफील को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने उनके खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई की जिसमें जमानत मिल गई। रविवार दोपहर में गोरखपुर पहुंचने पर कैंट पुलिस ने जालसाजी के मामले में डॉ. कफील और उनके बड़े भाई आदिल खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सरकारी कार्य में बाधा डालने का दर्ज है मुकदमा

एसएसपी शलभ माथुर ने कहा कि बहराइच पुलिस ने डॉ. कफील के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। रविवार शाम को पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी