कुुत्‍ते नोच रहे रहे थे युवती का शव, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस Gorakhpur News

सुबह नहर के पास एक बोरे को कुत्तों द्वारा नोंचते देखा गया। पास जाने पर बोरे से उठती दुर्गंध के चलते पता चला कि उसमें किसी का शव है। बोरे शव बाहर निकालने पर पता चला कि यह किसी युवती का है।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 02:57 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 06:13 PM (IST)
कुुत्‍ते नोच रहे रहे थे युवती का शव, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस Gorakhpur News
लड़की के शव को कपड़े से ढंकती पुलिस।

गोरखपुर, जेएनएन। गोला थाना क्षेत्र के लमतियां नहर के पास सुबह बोरे में एक युवती का शव पाया गया है। आशंका व्यक्त की गई है कि हत्या के बाद युवती के शव को बदमाश यहां छोड़ गए हैं। मृतका के गले के पास कुछ हल्के-फुल्के खरोच के निशान मौजूद हैं। शरीर पर कोई बड़ी चोट नहीं है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। श्वान दस्ता व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मौके पर घटना का कोई साक्ष्य भी नहीं मिला है। पुलिस आसपास के जिलों में गुमशुदगी की स्थिति का पता लगा रही है।

हत्या के बाद नहर में डाल दिया युवती का शव

जानकारी के मुताबिक सुबह नहर के पास एक बोरे को कुत्तों द्वारा नोंचते देखा गया। पास जाने पर बोरे से उठती दुर्गंध के चलते पता चला कि उसमें किसी का शव है। थोड़ी देर में मौके पर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण जुट गए। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी विपुल श्रीवास्तव, पुलिस क्षेत्राधिकारी गोला श्यामदेव बिंद व प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। बोरे शव बाहर निकालने पर पता चला कि यह किसी युवती का है। उसकी आयु 20 वर्ष करीब रही होगी। युवती लाल रंग की समीज व काले रंग की सलवार में थी। उसके गले में काले रंग का धागा मौजूद था। मृतका के गले पर खरोच के निशान थे। थोड़ी देर बाद मौके पर श्वान दस्ता व फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। श्वान दस्ता नहर से लेकर 50 मीटर की दूरी पर स्थित सड़क तक भटकता रहा, लेकिन हत्या से जुड़ा कोई साक्ष्य पुलिस को मिल नहीं सका। मृतका की शिनाख्त भी नहीं हो सकी। आशंका व्‍यक्‍त की जा रही है कि युवती की हत्‍या कहीं और की गई है। शव बोरे में रखकर नहर में फेंक दिया गया होगा। 

माह भर के भीतर गोला क्षेत्र की तीसरी घटना

माह भर के भीतर यह गोला सर्किल क्षेत्र की यह तीसरी घटना है। इससे पूर्व गगहा थाना क्षेत्र में भी पशु आहार वाले बोरे में एक किशोरी का शव मिला था। गोला थाना क्षेत्र में एक महिला का अधजला शव मिला था। पुलिस इन दोनों हत्याओं में भी अभी तक मृतका की शिनाख्त नहीं कर सकी है। पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्‍तव का कहना है कि शव 24 घंटे अधिक पुराना है। शव देखने से यह प्रतीत होता है कि मृतका की कहीं और हत्या करके उसे यहां छोड़ दिया गया है। अभी मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस एक-एक बिंदु की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी