दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे एसबीआइ के मुख्य महाप्रबंधक, ग्राहकों से किया संवाद

ग्राहकों से बातचीत में उन्होंने बताया कि डिजिटल ट्रांसफारमेशन तथा एनालिटिक्स के उपयोग में बैंक की अग्रणी भूमिका है। इस क्षेत्र में हम निरंतर बेहतरीन तकनीक एवं संसाधनों का उपयोग कर बैंङ्क्षकग सेवा की कुशलता एवं निरंतरता बनाए रखने के लिए कटिबद्ध हैं।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 06:10 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 06:10 PM (IST)
दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे एसबीआइ के मुख्य महाप्रबंधक, ग्राहकों से किया संवाद
निरीक्षण करते मुख्य महाप्रबंधक अजय कुमार खन्ना

गोरखपुर, जेएनएन। भारतीय स्टेट बैंक प्रधान कार्यालय लखनऊ के मुख्य महाप्रबंधक अजय कुमार खन्ना मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। पहले दिन उन्होंने बैंक रोड स्थित मुख्य शाखा, वैयक्तिक बैंङ्क्षकग शाखा, ऋण प्रोसेसिंग शाखा (आरएएसएमईसी), होम लोन सेल्स टीम और विशेष व्यावसायिक शाखा का निरीक्षण किया। उन्होंने ग्राहकों से संवाद कर सुविधाओं व अन्य सेवाओं की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सर्वश्रेष्ठ ग्राहक सेवा देना एसबीआइ की पहली प्राथमिकता है।

ग्राहकों से बातचीत में उन्होंने बताया कि डिजिटल ट्रांसफारमेशन तथा एनालिटिक्स के उपयोग में बैंक की अग्रणी भूमिका है। इस क्षेत्र में हम निरंतर बेहतरीन तकनीक एवं संसाधनों का उपयोग कर बैंङ्क्षकग सेवा की कुशलता एवं निरंतरता बनाए रखने के लिए कटिबद्ध हैं। सेवा में बेहतरी के लिए हम शाखा सुंदरीकरण, शिकायत निवारण सेवा संपन्नता पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। इसके बाद उन्होंने तारामंडल स्थित बैंक के प्रशासनिक कार्यालय में क्षेत्रीय प्रबंधकों तथा शाखा प्रबंधकों के साथ बैठक की।

नवीन शाखा का उद्घाटन

उप महाप्रबंधक पीसी बरोड़ के अनुसार बुधवार को मुख्य महाप्रबंधक ने मदन मोहन मालवीय इंजीनियरिंग कालेज परिसर तथा महेवा चुंगी स्थित बैंक की अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त नवीन शाखा का उदघाटन किया। उसके बाद बैंक के कारपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व योजना के तहत जेल रोड स्थित एक अनाथालय में उन्‍होंने बच्‍चों को आवश्यक सामग्री वितरित की।  

chat bot
आपका साथी