भाजपा बूथ अध्यक्ष के बेटे की हत्या, बगीचे में मिला शव

हीरालाल चौहान भाजपा के बूथ अध्यक्ष हैं। उनका 25 वर्षीय बेटा राणा चौहान गुरुवार की शाम से ही घर से निकला था। सुबह खुटहन खास गांव के सोनबरसा टोला स्थित वन विभाग के फार्म हाउस में उसका शव मिला।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 05:30 PM (IST)
भाजपा बूथ अध्यक्ष के बेटे की हत्या,  बगीचे में मिला शव
घटना स्‍थल का मुआयना करतेे पुलिस अधिकारी।

गोरखपुर, जेएनएन। भाजपा बूथ अध्यक्ष के बेटे का खून से लथपथ शव शुक्रवार की सुबह खुटहन खास गांव के सोनबरसा टोला स्थित वन विभाग के फार्म हाउस में मिला। गुरुवार शाम से ही वह लापता थे। सिर पर डंडे से हमला कर उनकी हत्या की गई थी। बगीचे में घास काटने पहुुंची महिला के बताने पर केयर टेकर ने पुलिस को सूचना दी। फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

शाम को निकला था घर से

जंगल अयोध्या प्रसाद गांव के टोला सियारामपुर निवासी हीरालाल चौहान भाजपा के बूथ अध्यक्ष हैं। उनका 25 वर्षीय बेटा राणा चौहान गुरुवार की शाम से ही घर से निकला था। वह पेंट पॉलिश का काम करता था। घर न पहुंचने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की। इसलिए संभावित स्‍थानों पर भी पता कराया गया, लेकिन पता नहीं चल सका। शुक्रवार की सुबह खुटहन में स्थित वन विभाग के फार्म हाउस में राणा का शव मिला। शव के ऊपर उसकी हीरो होंडा बाइक गिरी हुई थी। पास ही खून लगा एक लकड़ी का गुटका पड़ा था, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। राणा के  सिर में पीछे हमला कर हत्या की गई है। भाजपा नेता ने गांव के ही। कुछ युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है।

सभी मामलों पर हो रही जांच

मौके पर पहुंचे एसपी क्राइम अशोक कुमार वर्मा , एसपी उत्तरी अरविंद कुमार पांडेय,  सीओ चौरी चौरा कपिल देव मिश्र मामले की जांच कर रहे हैं। एमपी नार्थ ने बताया कि राणा हैदराबाद में रहकर पेंट पॉलिश का काम करता था । लॉकडाउन में घर आया था । घरवालों की माने तो शराब पीने व शराबियों के साथ घूमने का आदी था । एक सप्ताह पहले कुछ लोगों से शराब पीने को लेकर विवाद भी हुआ था। सभी मामलों को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी ।

chat bot
आपका साथी