सलमान ने युवती पर फेंका था तेजाब, आया पुलिस गिरफ्त में

उसका एक युवती से संबंध हो गया। कुछ दिन के बाद युवती ने अनदेखी शुरू कर दी। उसके बाद उसने बैट्री से तेजाब निकाला और चेहरे पर उड़ेल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 07:01 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 07:01 AM (IST)
सलमान ने युवती पर फेंका था तेजाब, आया पुलिस गिरफ्त में
सलमान ने युवती पर फेंका था तेजाब, आया पुलिस गिरफ्त में

गोरखपुर, जेएनएन। बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में मायके में रह रही युवती पर तेजाब फेंकने की घटना में आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि जिस युवती पर उसने तेजाब फेंका है उससे उसके संबंध थे। बेवफाई से तंग आकर उसने चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

प्रभारी पुलिस अधीक्षक पंकज ने घटना का पर्दाफाश करते हुए पत्रकार वार्ता में बताया कि आरोपित सलमान पुत्र खुदादीन निवासी तुरकहवा थाना खड्डा कुशीनगर टैक्सी चालक है। कटहवा चौराहा ,रेलवे स्टेशन खलीलाबाद संतकबीर नगर में रहकर वह बोलेरो चलाता है। पूछताछ में उसने बताया कि 5-6 माह पूर्व युवती अपनी मां के साथ इलाज कराने संतकबीरनगर आई थी। उसके परिजन बोलेरो रिजर्व कर अपने घर ले आए, तभी से उसकी बात युवती से होने लगी। बातचीत में ही दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। 15-20 दिन युवती का संबंध किसी और युवक से हो गया। इसके बाद युवती सलमान नजरअंदाज करने लगी। यहां तक कि सलमान द्वारा दिया गया सिम भी तोड़ कर फेंक दिया।

ट्रैक्टर की बैट्री से निकाला था तेजाब

प्रभारी एसपी ने बताया कि आरोपित सलमान युवती की बेवफाई से क्षुब्ध हो गया। उसके बाद उसने 16 फरवरी की शाम कटाई चौराहे पर शराब की बोतल खरीदी। थोड़ी वहां पर और बाकी ग्राम वलेपोखरी में टावर के पास पी। वही प्लास्टिक की गिलास में ट्रैक्टर की बैटरी से तेजाब निकाला। उसके बाद पीड़िता के घर के बगल में स्थित शौचालय के करीब झाड़ी में छिप कर बैठ गया। शाम सात बजे युवती एक लड़की के साथ घर से निकल कर अपने बड़े पिता के घर जाने लगी तो सलमान भी उसके पीछे चल दिया। मौका पाते ही उस पर तेजाब फेंका और भाग निकला। एक-डेढ़ किलोमीटर दूर भागकर रात के अंधेरे में सरसों के खेत में छिप गया। सुबह होने पर वहां से निकला और घर आ गया। रविवार को वह दोस्त के साथ दिल्ली भागने की फिराक में था।

chat bot
आपका साथी