मुजफ्फरपुर से दिल्‍ली जा रही बस ट्रक से भिड़ी- एक युवती की मौत, आधा दर्जन गंभीर Gorakhpur News

बिहार से दिल्‍ली जा रही बस कुशीनगर में फोरलेन के ओवरब्रिज पर खड़े ट्रक से भिड़ गई। दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 16 Jun 2019 10:49 AM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2019 04:46 PM (IST)
मुजफ्फरपुर से दिल्‍ली जा रही बस ट्रक से भिड़ी- एक युवती की मौत, आधा दर्जन गंभीर Gorakhpur News
मुजफ्फरपुर से दिल्‍ली जा रही बस ट्रक से भिड़ी- एक युवती की मौत, आधा दर्जन गंभीर Gorakhpur News

गोरखपुर/कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनगर में फोरलेन के ओवरब्रिज पर शनिवार की देर रात खड़े ट्रक में लग्जरी बस की भिड़ंत में एक युवती की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। बस बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही थी। बिहार की ओर जा रहे ट्रक का तेल खत्म हो जाने से वह ओवरब्रिज पर ही खड़ा था। रात लगभग 10 बजे बिहार के मुजफ्फरपुर से चली लग्जरी डबल स्टोरी बस तेज गति से आई और ट्रक से रगड़ते हुए आगे निकली। गति तेज होने के कारण बस के दाहिने साइड की पूरी बाडी उखड़ गई।

यह हुए घायल

बस में सवार बिहार के मुजफ्फरपुर के गांव अतरवलिया निवासी 20 वर्षीय नेहा झा पुत्री स्व. रमाशंकर, मुजफ्फरपुर के ही गांव औरिया निवासी छह वर्षीय ब्रजेश कुमार पुत्र रामप्रवेश, 60 वर्षीय सावित्री देवी पत्नी भालचंद दास, 27 वर्षीय प्रकाश झा पुत्र सुरेंद्र झा, मुजफ्फरपुर निवासी 41 वर्षीय राजेश सहित आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देककर सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों में नेहा को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। अन्‍य घायलों को बाबा राघवदास मेडिकल कालेज गोरखपुर भेज दिया गया।

मेडिकल कालेज में चल रहा है इलाज

सभी घायलों का गोरखपुर मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। एसएचओ सुनील राय ने बताया कि मृतक युवती के परिजन आ गए हैं। अंत्यपरीक्षण के बाद उन्हें शव सुपुर्द कर दिया जाएगा। दोनों वाहन कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी