सीएम ने पार्टी नेताओं से कहा- मेहनत करिए

जागरण संवाददाता, गोरखपुर: सोमवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गोरखपुर होते बलिया गए। राजकीय वायुयान से

By Edited By: Publish:Tue, 03 May 2016 01:39 AM (IST) Updated:Tue, 03 May 2016 01:39 AM (IST)
सीएम ने पार्टी नेताओं से कहा- मेहनत करिए

जागरण संवाददाता, गोरखपुर: सोमवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गोरखपुर होते बलिया गए। राजकीय वायुयान से गोरखपुर एयरपोर्ट पर सुबह 9.40 बजे उतरे और वहां मौजूद पार्टी पदाधिकारियों से कुशलक्षेम पूछा। उन्हें संगठन की मजबूती के लिए मेहनत करने, जनता के बीच रहने का निर्देश दिया। पांच मिनट एयरपोर्ट पर ठहरने के बाद मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर से बलिया के लिए रवाना हो गए।

एयरपोर्ट पर एमएलसी सनी यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष गीतांजलि यादव, विधायक कौशल किशोर सिंह के अलावा पार्टी के पदाधिकारियों जिलाध्यक्ष डा. मोहसिन खान, महासचिव मनुरोजन यादव, महानगर अध्यक्ष कृष्ण कुमार त्रिपाठी, पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश यादव, जफर अमीन डक्कू, संजय सिंह, मनोज यादव, नगीना साहनी, प्रह्लाद यादव, अमरेंद्र निषाद, कालीशंकर यादव, अवधेश पांडेय आदि ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इस मौके पर जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे।

--------

पंचायत प्रतिनिधियों के लिए मांगा मानदेय

सपा नेता व कालीशंकर यादव ने एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर त्रिस्तरीय पंचायत के प्रतिनिधियों को मानदेय दिलाने की मांग की।

------

मनोज यादव ने रखी सहजनवां की समस्या

सहजनवां से सपा प्रत्याशी मनोज यादव ने क्षेत्र के फरसाड़ पुल के एप्रोच मार्ग निर्माण के साथ गीडा के श्रमिकों की समस्याएं दूर करने के लिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया।

chat bot
आपका साथी