कार्रवाई की मांग को लेकर अभियंताओं ने किया प्रदर्शन

घटना की तहरीर रेहराबाजार थाने में दी गई थी, लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मंडल अध्यक्ष की अगुवाई में अभियंताओं ने दबंगों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 11:14 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 11:14 PM (IST)
कार्रवाई की मांग को लेकर अभियंताओं ने किया प्रदर्शन
कार्रवाई की मांग को लेकर अभियंताओं ने किया प्रदर्शन

गोंडा : ¨सचाई विभाग में तैनात सहायक अभियंता को धमकाने के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर अभियंताओं ने बुधवार को डीआइजी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इसके बाद मांगों से संबंधित तीन सूत्री ज्ञापन मंडलायुक्त व डीआइजी कार्यालय में दिया। अभियंताओं ने मामले में एफआइआर दर्ज कराने के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने की मांग की है। शहर के ¨सचाई विभाग स्थित फील्ड हॉस्टल में बुधवार को अभियंताओं की आपातकालीन बैठक बुलाई गई। इसमें सरयू नहर खंड दो के सहायक अभियंता मनोज कुमार के साथ हुई घटना की ¨नदा की गई।

एई के मुताबिक गत शनिवार को बलरामपुर जिले में सरयू नहर परियोजना के खंड दो क्षेत्र में इटवा रजवाहा पर ग्राम बढ़या फरीद खां के पास चल रही नहर खोदाई का जायजा लेने के लिए टीम के साथ निरीक्षण करने गए हुए थे। गांव के ही कुछ दबंग नहर खोदने से मना करते हुए रिवाल्वर लेकर खड़े हो गए और जेसीबी रोक दिया। घटना की तहरीर रेहराबाजार थाने में दी गई थी, लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मंडल अध्यक्ष की अगुवाई में अभियंताओं ने दबंगों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी