गोंडा में जीप और DCM की टक्कर में चार की मौत, सात घायल अस्पताल में भर्ती

चीख-पुकार सुन राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। घटना में हुए 11 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान चार की मौत, सात गंभीर।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 10:59 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 11:15 AM (IST)
गोंडा में जीप और DCM की टक्कर में चार की मौत, सात घायल अस्पताल में भर्ती
गोंडा में जीप और DCM की टक्कर में चार की मौत, सात घायल अस्पताल में भर्ती

गोंडा(जेएनएन)। परसपुर करनैलगंज टू लेन मार्ग पर जीप और डीसीएम के बीच बुधवार देर रात अामने सामने जोरदार टक्कर हुई। हादसे में जीप के परखच्चे उड़ गए, जबकि डीसीएम पलट गई। घटना में 11 लोग घायल हुए। चीख-पुकार सुन राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौक पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, उपचार के दौरान चार की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल सात का इलाज चल रहा है।

ऐसे हुआ हादसा
दरअसल, एक जीप करनैलगंज से सवारी लेकर परसपुर जा रही थी। बेलमत्थर के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे डीसीएम से जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में प्रमोद सिंह, रवि सिंह, सरस्वती, फखरे आलम, राहुल, अदनान, सत्येंद्र, शमीम, मन्नू सहित 11 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, उपचार के दौरान मलाव की सरस्वती(40), रगडग़ंज के शेखू(22), आंटा के मन्नू(50) व जीप चालक गोल्डी उर्फ रामजीत(25) निवासी कर्नलगंज की मौत हो गई है।

पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। सीओ जटाशंकर राव का कहना है कि सभी मृतक गोंडा जिले के निवासी हैं, घर वालों को जानकारी दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी