सीएमओ दफ्तर के बाहर बाबू ने की हवाई फायरिग, दहशत

पुलिस ने सीसी कैमरे की हार्ड डिस्क की जब रिकार्डिंग खंगालना शुरू किया तो कई राजफाश निकलकर सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Oct 2019 10:20 PM (IST) Updated:Fri, 11 Oct 2019 10:20 PM (IST)
सीएमओ दफ्तर के बाहर बाबू ने की हवाई फायरिग, दहशत
सीएमओ दफ्तर के बाहर बाबू ने की हवाई फायरिग, दहशत

गोंडा: दो दिन पहले सीएमओ कार्यालय में लगा सीसी कैमरा तोड़ने व प्रिटर चोरी करने के बाद अब सीएमओ कार्यालय के बाहर हवाई फायरिग का मामला सामने आया है। आरोप है कि चोरी के मामले में आरोपित बाबू ने ही तमंचे से फायर किया है। उसने मुकदमा लिखाने वाले कर्मचारी को धमकी भी दी है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस आती, तब तक आरोपित बाइक से भाग निकला। इसके बाद से कर्मियों में दहशत का माहौल है।

नौ अक्टूबर को सीएमओ कार्यालय में चोरी की घटना के मामले में कोई कार्रवाई होती, इससे पहले ही गुरुवार की शाम को हंगामा हो गया। सीएमओ डॉ. मधु गैरोला अपने चैंबर में स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक कर रही थीं, तभी चोरी के मामले में आरोपित सीएचसी बेलसर में तैनात बाबू दिलीप तिवारी बाइक से पहुंचा। दफ्तर के बाहर ही उसने चौकीदार गौतम को धमकाना शुरू कर दिया। दबाव बनाने के लिए उसने तमंचे से हवाई फायरिग की। फायरिग की आवाज सुनकर जब अन्य कर्मचारी बाहर निकले तो वह भाग खड़ा हुआ। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इनकैन चौकी प्रभारी मंजू यादव ने पहुंचकर सीसी कैमरे को खंगाला। साथ ही अन्य जानकारियां एकत्र की हैं। इस घटना के बाद से कर्मचारी दहशत में हैं। सीएमओ डॉ. मधु गैरोला ने एसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग करने की बात कही है। हो रही तलाश

- चौकी प्रभारी मंजू यादव का कहना है कि मामले में बाबू दिलीप तिवारी का नाम आया है। उसकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे हम गिरफ्तार कर लेंगे। चौकीदार को धमकी देने सहित अन्य मामलों को पहले से दर्ज रिपोर्ट में जोड़ा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी