गोंडा लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी व सांसद पर आचार संहिता उल्लंघन का FIR, सपा की श्रेया वर्मा पर भी कार्रवाई

गोंडा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व सांसद कीर्तिवर्धन सिंह के खिलाफ छपिया थाने में एफआइआर कराई गई है। आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी ने सात अप्रैल को बिना अनुमति के ग्राम राजापुर रेतवागाड़ा में सभा को संबोधित किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकदमा किया गया है। सभा में शामिल लोगों को विवेचना में चिह्नित किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Riya Pandey Publish:Wed, 10 Apr 2024 08:48 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 08:48 PM (IST)
गोंडा लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी व सांसद पर आचार संहिता उल्लंघन का FIR, सपा की श्रेया वर्मा पर भी कार्रवाई
गोंडा लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी व सांसद पर आचार संहिता उल्लंघन का FIR

जागरण संवाददाता, गोंडा। बिना अनुमति चुनाव सभा व कार्यकर्ताओं की बैठक करने पर उड़का दल प्रभारी ने भाजपा प्रत्याशी व सांसद कीर्तिवर्धन सिंह व सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के खिलाफ मुकदमा कराया है। जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

गोंडा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व सांसद कीर्तिवर्धन सिंह के खिलाफ छपिया थाने में एफआइआर कराई गई है।

उड़ाका दल द्वितीय टीम गौरा के प्रभारी दिनेश कुमार के मुताबिक भाजपा प्रत्याशी ने मसकनवा फार्म हाउस पर तीन अप्रैल को दोपहर 2.30 बजे से बिना अनुमति के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की बैठक की थी। संबंधित के खिलाफ आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा कराया गया है।

बिना अनुमति के सभा संबोधित करने का आरोप

थानाध्यक्ष वेदप्रकाश शुक्ल ने कहा कि उड़ाका दल प्रभारी डा. जावेद आलम ने समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के खिलाफ तहरीर दी है। आरोप है कि प्रत्याशी ने सात अप्रैल को बिना अनुमति के ग्राम राजापुर रेतवागाड़ा में सभा को संबोधित किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकदमा किया गया है। सभा में शामिल लोगों को विवेचना में चिह्नित किया जाएगा।

मास्टर ट्रेनर को दिया गया प्रशिक्षण

जिला पंचायत सभागार में लोकसभा चुनाव को लेकर मास्टर ट्रेनर का बुधवार को जिला पंचायत सभागार में प्रशिक्षण आयोजित किया गया। परियोजना निदेशक डीआरडीए चंद्रशेखर व जिला विकास अधिकारी सुशील कुमार श्रीवास्तव ने मास्टर ट्रेनर को प्रशिक्षण दिया।

यह भी पढ़ें- Sultanpur Seat: अब तक न पूरी हो सकी मजबूत प्रत्याशी की तलाश, अंदरखाने में चल रहा है मंथन; टिकट की रेस में कौन होगा?

chat bot
आपका साथी