खुद को अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट बता धौंस जमाने वाला गिरफ्तार

ं खुद को अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट बता धौंस जमाने वाला गिरफ्तारखुद को अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट बता धौंस जमाने वाला गिरफ्तारखुद को अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट बता धौंस जमाने वाला गिरफ्तारखुद को अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट बता धौंस जमाने वाला गिरफ्तारखुद को अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट बता धौंस जमाने वाला गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 06:11 AM (IST)
खुद को अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट बता धौंस जमाने वाला गिरफ्तार
खुद को अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट बता धौंस जमाने वाला गिरफ्तार

गोंडा: खुद को उन्नाव का अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट बता धौंस जमाने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह लखीमपुर खीरी का रहने वाला है। पूरे मामले की जानकारी लखीमपुर पुलिस को दी गई है।

पुलिस अधीक्षक आरके नैय्यर ने बताया कि पांच अगस्त को पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर पर रात में करीब नौ बजे मोबाइल नंबर 8795677623 से एक व्यक्ति का

फोन आया। उसने कहा कि मैं नीरज कुमार अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट सिविल कोर्ट उन्नाव बोल रहा हूं। कंट्रोल रूम में तैनात कर्मी से फोनकर्ता ने आदेशात्मक लहजे में कहा कि विधायक मुन्ना भैया व विधायक प्रेम नरायन पांडेय को मेरे मोबाइल नंबर पर तत्काल बात करने के लिए बताइए। यही नहीं, उसने बात कराने के लिए तीन बार फोन किया। छह अगस्त को भी फिर फोन किया। उसकी बातचीत व भाषा पर शक होने पर इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई। इसके बाद सात अगस्त को कंट्रोलरूम के प्रधान परिचालक अभय सिंह कुशवाहा ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया।

नगर कोतवाल आलोक राव ने बताया कि मामले की जांच स्वाट टीम प्रभारी अतुल चतुर्वेदी व नगर कोतवाली के अपराध निरीक्षक अफसर परवेज को सौंपी गई। जांच अधिकारियों ने सर्विलांस टीम की मदद से सूरज पटेल पुत्र रामफूल पटेल निवासी मोहम्मदपुर थाना मोहम्मदी जनपद लखीमपुर खीरी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने दो मोबाइल व सिम भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में उसने खुद को न्यायिक अधिकारी बता फोन करने की बात स्वीकार की है। यह भी बताया कि वह विधायकों से बात करके लखीमपुर खीरी में तैनात एक एसडीएम का स्थानांतरण कराना चाह रहा था। एसपी ने बताया कि इसकी जानकारी लखीमपुर पुलिस को दी गई है।

chat bot
आपका साथी