46 और मिले कोरोना पाजिटिव, दीवानी कचेहरी में वादकारियों के प्रवेश पर रोक

गोंडा जिला अस्पताल के हेल्प डेस्क प्रबंधक भी कोरोना की चपेट में स्वास्थ्य टीमों ने बढ़ाई निगरानी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 10:29 PM (IST)
46 और मिले कोरोना पाजिटिव, दीवानी कचेहरी में वादकारियों के प्रवेश पर रोक
46 और मिले कोरोना पाजिटिव, दीवानी कचेहरी में वादकारियों के प्रवेश पर रोक

संसू, गोंडा: कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। जिला अस्पताल के हेल्प डेस्क मैनेजर अनिल वर्मा समेत 46 और की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। वर्तमान में सक्रिय कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 469 है। इसमें से तीन कोविड हास्पिटल में भर्ती कराए गए हैं। 56 मरीज स्वस्थ हो गए हैं। इन सबके बीच दीवानी कचहरी में वादकारियों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं, इसके बाद भी लोग बेफिक्र है। न तो शारीरिक दूरी के नियम का पालन किया जा रहा है न ही मास्क का। हालांकि प्रशासन लोगों को कोविड प्रोटोकाल के प्रति सजग करने के लिए प्रेरित कर रहा है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में एक चिकित्सक, फार्मासिस्ट भी शामिल है। सीएमओ डा. आरएस केसरी ने बताया कि कोविड प्रोटोकाल को देखते हुए सतर्कता बढ़ाई गई है। संक्रमित मिले मरीजों से संपर्क किया जा रहा है। स्वास्थ्य की निगरानी हो रही है। दवाएं उपलब्ध कराई जा रही है। --------------

रोस्टर के हिसाब से न्यायिक कार्य करेंगे न्यायिक अधिकारी

- जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव केपी सिंह ने बताया कि जनपद न्यायाधीश डा. दीपक स्वरूप सक्सेना के आदेश से कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब 50 फीसद न्यायिक अधिकारी साप्ताहिक चक्रानुक्रम में निर्धारित गाइड लाइन के अनुसार न्यायिक कार्य करेंगे। गाइड लाइन के मुताबिक अग्रिम आदेश तक वादकारी एवं अन्य प्रतिनिधि का न्यायालय परिसर में प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है। अति आवश्यक प्रकरणों में जनपद न्यायाधीश की अनुमति से ही वादकारी को प्रवेश मिल सकेगा। कचहरी में प्रवेश पर रोक लगाने के कारण गेट के सामने वादकारियों की भीड़ लगी रही। यहां पर व्यवस्था संभालने के लिए पुलिस कर्मियों को लगाया गया था।

chat bot
आपका साथी