दिनदहाड़े 20 हजार की छिनैती

गी में रखकर चल दिया। गौर थाना क्षेत्र में स्थित मेन चौक में स्थित बिसाता गली में एक स्थान पर मोटरसाइकिल खड़ी कर खरीदारी करने लगा। पहले से ही पीछा कर रहे बदमाश दो मोटरसाइकिल से पहुंचे और डिग्गी खोलकर रुपये निकालकर चल दिए। इतने में अमित व उसकी मां ने बदमाशों को पकड़ना चाहा। लेकिन बदमाश 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। वहीं एक बदमाश लोगों की पकड़

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Apr 2019 09:16 AM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2019 09:16 AM (IST)
दिनदहाड़े 20 हजार की छिनैती
दिनदहाड़े 20 हजार की छिनैती

गोंडा : मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कस्बे की मुख्य बाजार में 20 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित की चीख-पुकार के बाद स्थानीय लोग हरकत में आ गए और एक बदमाश व उसकी मोटरसाइकिल को धर दबोचा गया। पुलिस छानबीन कर रही है।

बस्ती जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र के मरवटिया गांव निवासी अमित भारती अपनी मां शांती देवी के साथ छपिया थाना क्षेत्र में स्थित एसबीआइ की शाखा पहुंचा। मां के बचत खाते से 49 हजार रुपये निकाले और रुपये मोटरसाइकिल की डिग्गी में रखकर चल दिया। गौर थाना क्षेत्र में स्थित मेन चौक में स्थित बिसाता गली में एक स्थान पर मोटरसाइकिल खड़ी कर खरीदारी करने लगा। पहले से ही पीछा कर रहे बदमाश दो मोटरसाइकिल से पहुंचे और डिग्गी खोलकर रुपये निकालकर चल दिए। इतने में अमित व उसकी मां ने बदमाशों को पकड़ना चाहा। लेकिन बदमाश 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। वहीं एक बदमाश लोगों की पकड़ में आ गया। अमित ने बताया कि छीनाझपटी के बाद 29 हजार रुपये बच गए। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश व मोटरसाइकिल को हिरासत में लेकर थाने चली गई। प्रभारी निरीक्षक संजय नाथ तिवारी ने बताया कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी