गंदगी पर बिफरे विधायक, सीएम से करेंगे शिकायत

गोंडा: मंगलवार को सदर विधायक प्रतीक भूषण शरण ¨सह ने शहर को गंदगी से मुक्त कराने के लिए नगर क्षेत्र क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 May 2017 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 23 May 2017 10:53 PM (IST)
गंदगी पर बिफरे विधायक, सीएम से करेंगे शिकायत
गंदगी पर बिफरे विधायक, सीएम से करेंगे शिकायत

गोंडा: मंगलवार को सदर विधायक प्रतीक भूषण शरण ¨सह ने शहर को गंदगी से मुक्त कराने के लिए नगर क्षेत्र का भ्रमण किया तो हकीकत सामने आ गई। कहीं पर नियमों को ताक पर रखकर सीसी नाले का निर्माण मिला तो कहीं गंदगी का अंबार। इस मामले को लेकर विधायक ने 28 मई को मुख्यमंत्री के समक्ष मामला उठाने का निर्णय लिया है।

विधायक ने मंगलवार को शहर के बेलसर-गोंडा मार्ग पर चुंगी नाके के पास नाले का निरीक्षण किया। जहां नाला पूरी तरह से चोक पाया गया। यहां पर अवैध तरीके से सब्जी व फल के ठेले लगे हुए थे, जो जाम का प्रमुख कारण था। विधायक ने फुरकानियां स्कूल के सामने से टेढ़ी नदी की तरफ जाने वाले नाले के निर्माण का भी निरीक्षण किया। यहां पर नियम के विपरीत सीसी नाले का निर्माण मिला। मेवातियान से शहीद राजेंद्र नाथ लाहिड़ी स्थल तक नाले की सफाई नहीं कराई गई है। इसके अलावा गांधी पार्क, मालवीय नगर, चौक, आवास विकास कालोनी, जानकीनगर, आजाद नगर सहित अन्य कालोनियों का निरीक्षण किया, जहां पर काफी कमियां पाई गईं।

विधायक ने कहा है कि जो स्थिति पहले थी, आज भी वही है। न तो निर्माण कार्य पूरा कराया गया है न ही नालों की सफाई हुई है। विधायक का आरोप है कि इससे लगता है कि जिले में स्वच्छता की देखरेख के लिए तैनात अधिकारी या तो काम नहीं करना चाहते हैं या फिर जान बूझकर शहर को गंदा रखकर सरकार की छवि को खराब कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि इस मामले को 28 मई को गोंडा आ रहे मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी