पानी को लेकर भड़के लोगों ने घेरा जलकल

गोंडा: कांशीराम कालोनी इमामबाड़ा में पंप हाउस का मोटर पिछले पांच दिनों से खराब होने से परेशान लोगों क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Mar 2017 10:42 PM (IST) Updated:Wed, 22 Mar 2017 10:42 PM (IST)
पानी को लेकर भड़के लोगों ने घेरा जलकल
पानी को लेकर भड़के लोगों ने घेरा जलकल

गोंडा: कांशीराम कालोनी इमामबाड़ा में पंप हाउस का मोटर पिछले पांच दिनों से खराब होने से परेशान लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज लोगों ने फव्वारा चौराहे के पास स्थित जलकल दफ्तर पहुंचकर प्रदर्शन किया। पालिका कर्मियों ने उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया।

बुधवार को साढ़े ग्यारह बजे जल कल के दफ्तर पर पहुंची कॉलोनी की आशिया, राबिया, निशा, निर्मला देवी, आसमा, कुलसुम ने बताया कि पिछले पांच दिनों से पंप हाउस का मोटर जल गया है, जिसके बाद से वहां पर पानी की आपूर्ति नहीं की जा रही है। जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। यहां पर लगा हैंडपंप भी दूषित पानी दे रहा है, जिसके कारण लोगों को भोजन बनाने से लेकर पीने के पानी तक की किल्लत है। यहां पर एकत्र महिलाओं ने पालिका कर्मियों से तत्काल कार्रवाई कराने की मांग की है। पालिका में पेयजल आपूर्ति का काम देख रहे हनीफ का कहना है कि मोटर बनने के लिए दिया गया है, जल्द ही वह बन जाएगा। वैसे तब तक के लिए वहां पर दो टैंकर पानी की व्यवस्था रोज कराई जा रही है। नगर पालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी प्रतिभा ¨सह का कहना है कि मामला संज्ञान में है, जल्द ही मोटर ठीक करा दिया जाएगा।

कार्रवाई की मांग

- नगर पालिका परिषद के बड़गांव की सभासद शांति देवी चौरसिया व भाजपा के नगर उपाध्यक्ष शेष चौरसिया ने नगर पालिका के ईओ को पत्र लिखा है, जिसमें खैरा भवानी मंदिर को जाने वाले मार्ग पर सफाई व चूने के छिड़काव की मांग की गई है। उनका कहना है कि तीन जगहों पर नालियां टूटी हुई है लेकिन उसकी मरम्मत नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी