सीबीआइ ने मांगा डिस्पैच रजिस्टर व कर्मियों का ब्योरा

गोंडा: राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन में अनियमितता की जांच कर रही सीबीआइ ने डिस्पैच रजिस्टर के सा

By Edited By: Publish:Mon, 15 Dec 2014 11:53 PM (IST) Updated:Mon, 15 Dec 2014 11:53 PM (IST)
सीबीआइ ने मांगा डिस्पैच रजिस्टर व कर्मियों का ब्योरा

गोंडा: राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन में अनियमितता की जांच कर रही सीबीआइ ने डिस्पैच रजिस्टर के साथ ही परिवार कल्याण से जुड़े कर्मियों का ब्योरा तलब किया है।

राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन में अनियमितता की जांच सीबीआइ कर रही है। सीबीआइ टीम जिले में दवाओं की खरीद में व्यापक स्तर पर गड़बड़ी का मामला पकड़ चुकी है। निर्धारित दर से अधिक दाम पर दवाओं की खरीदारी करने, टेंडर में खेल के साथ ही कई अन्य मामले सीबीआइ उजागर कर चुकी है। सीबीआइ ने इस सिलसिले में दवा खरीद कमेटी से जुड़े लोगों के बयान दर्ज करने के साथ ही बैंकों तक से छानबीन कर चुकी है। सोमवार को ताजा घटनाक्रम में सीबीआइ ने वर्ष 2010-11 का डिस्पैच रजिस्टर मांगा है। साथ ही उस अवधि में तैनात कर्मियों का विवरण मांगा है। सीएमओ डॉ. जेपी गुप्त ने बताया कि सीबीआइ ने जो भी सूचनाएं मांगी है, उसे भिजवाया जा रहा है।

मांगी जानकारी

जिला अस्पताल में पिछले दिनों आपरेशन थियेटर में हुई चोरी के मामले में देवीपाटन मंडल के अपर निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य डॉ. एसएन ओझा ने अस्पताल प्रशासन से जानकारी मांगी है। जिसमें चोरी गये सामानों का विस्तृत विवरण, उसके आने की तिथि सहित अन्य बिंदुओं पर जानकारी मांगी गई है।

chat bot
आपका साथी