सड़क पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

नगर के सब्जी मंडी रोड पर गुरुवार की सुबह करीब 30 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद शव को लेकर कोतवाली आई। पुलिस इस दुर्घटना बता रही है, मगर ग्रामीण हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं होने के चलते शव को मर्चरी में रखा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 06:46 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 06:46 PM (IST)
सड़क पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
सड़क पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जासं, सैदपुर (गाजीपुर) : नगर में सब्जी मंडी रोड पर गुरुवार की सुबह करीब 30 साल आयु के अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में ले लिया और इसे लेकर कोतवाली लौट आई। पुलिस इसे हादसा बता रही है मगर ग्रामीण हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पाने के चलते शव को मर्चरी में रखा गया है।

सुबह लोग टहलने निकले तो सब्जी मंडी के पास रोड के बीचोबीच युवक का शव पड़ा दिखा। यह देख लोगों ने शोर-शराबा किया तो आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सिर पूरी तरह कुचला होने के कारण शव की पहचान नहीं हो सकी। मौके पर पहुंचे कस्बा चौकी प्रभारी राकेश त्रिपाठी पहुंचे और मामले की छानबीन की। उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उसे देखने से ऐसा लग रहा है कि किसी वाहन के धक्के से मौत हुई है।

कस्बावासियों के आशंका को मिल रहा बल : रोड के बीचोबीच शव मिलने के बाद पुलिस भले ही इस दुर्घटना बता रही हो लेकिन हालात को देखते हुए हत्या की आशंका भी यूं ही नहीं है। कस्बे के लोगों का कहना है कि अगर युवक सैदपुर क्षेत्र का होता तो अब तक पहचान हो गई होती। वह इस क्षेत्र का नहीं है तो रात के पहर पैदल सड़क पर वह कहां से आ या कहां जा रहा था। ऐसा भी हो सकता है कि उसकी हत्या कहीं अन्यत्र करने के बाद दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को यहां लाकर सड़क पर फेंक दिया गया हो। इस आशंका को इसलिए भी बल मिल रहा क्योंकि युवक का केवल सिर ही कुचला था और शरीर का अन्य हिस्सा पूरी तरह ठीक है।

chat bot
आपका साथी