कुएं में गिरने से युवक की मौत, कोहराम

जासं करंडा (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के गजाधरपुर गांव में मित्र के साथ शादी के कार्यक्रम से घर वापस लौटते समय अंगद कुमार गोड़ (22) की कुएं में गिरकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया व पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी होते ही परिजनों के रोने-बिलखने लगे वहीं शादी की खुशियां गम में बदल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Feb 2020 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 13 Feb 2020 05:48 PM (IST)
कुएं में गिरने से युवक की मौत, कोहराम
कुएं में गिरने से युवक की मौत, कोहराम

जासं करंडा (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के गजाधरपुर गांव में मित्र के साथ शादी के कार्यक्रम से घर वापस लौटते समय अंगद कुमार गोड़ (22) की कुएं में गिरकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया व पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी होते ही परिजनों के रोने-बिलखने लगे, वहीं शादी की खुशियां गम में बदल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जमुआव गांव निवासी अंगद कुमार गोड़ अपने मित्र के साथ गजाधरपुर गांव शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गया था। वहां से निमंत्रण देकर वह वापस घर लौट रहा था। कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर रास्ते के किनारे ढके कुएं में अचानक गिर पड़ा। उसके मित्र के शोर मचाने पर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी घटना स्थल पर पहुंची व ग्रामीणों की मदद से कुएं में गिरे युवक को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। जब-तक युवक को बाहर निकाला जाता सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे की जानकारी होते ही परिवार के सदस्य भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। मृतक दो भाई में सबसे छोटा था व पढ़ने में काफी होनहार था। अचानक हुए हादसे से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया।

chat bot
आपका साथी