चोरी की तीन बाइकों संग शातिर चोर गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच व नंदगंज पुलिस को रविवार की भोर में एक कामयाबी हाथ लगी। सिहोरी ताल के पास वाहन चेकिग के दौरान शातिर चोर सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर कोलवर गांव निवासी रवींद्र मौर्य पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसकी निशानदेही पर चोरी की तीन बाइकें एक तमंचा व एक जिदा कारतूस बरामद हुआ। जबकि उसके चार साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। रविवार की दोपहर में पुलिस अधीक्षक डा. अरविद चतुर्वेदी ने उसे मीडिया के सामने पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Sep 2019 09:59 PM (IST) Updated:Mon, 30 Sep 2019 06:22 AM (IST)
चोरी की तीन बाइकों संग शातिर चोर गिरफ्तार
चोरी की तीन बाइकों संग शातिर चोर गिरफ्तार

जासं, गाजीपुर : क्राइम ब्रांच व नंदगंज पुलिस को रविवार की भोर में बड़ी कामयाबी हाथ लगी। सिहोरी ताल के पास वाहन चेकिग के दौरान शातिर चोर सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर कोलवर गांव निवासी रवींद्र मौर्य पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसकी निशानदेही पर चोरी की तीन बाइकें, एक तमंचा व एक जिदा कारतूस बरामद हुआ। जबकि उसके चार साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। रविवार की दोपहर में पुलिस अधीक्षक डा. अरविद चतुर्वेदी ने उसे मीडिया के सामने पेश किया।

एसपी ने बताया कि भोर में क्राइम ब्रांच की टीम अपराधियों की तलाश में नंदगंज थाना क्षेत्र में भ्रमणशील थी। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि शादियाबाद की ओर से चोरी की तीन बाइकों पर सवार पांच चोर आ रहे हैं। सूचना की पुष्टि के बाद टीम के सदस्य नंदगंज थानाध्यक्ष विनीत राय के साथ सिहोरी ताल के पास घेराबंदी की। कुछ ही देर में चोर आते दिखाई दिए। पुलिस टीम उन्हें रुकने का इशारा की तो सभी बाइक घुमाकर भागने लगे। उसी दौरान एक बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे उसपर सवार चोर पुलिस टीम के हत्थे चढ़ गया। पकड़े गए चोर ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिनों पूर्व वह बाइकों को अपने साथियों के साथ मिलकर वाराणसी से चुराया था। एसपी ने बताया कि फरार चोर सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के खजुरा गांव निवासी वीरू यादव, पीयूष, धमेंद्र व पौटा गांव निवासी सुग्गन उर्फ अरूण राजभर की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी