सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, कोहराम

जासं मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) कोतवाली क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर बुधवार को दो बाइकों की टक्कर में बाबूलाल बिद (30) व ट्रक के धक्के से साइकिल सवार अवधेश कुशवाहा (35) की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इधर आक्रोशित लोगों ने नगर के अकटहिया मुहल्ले के पास जाम लगाने का प्रयास करने लगे तभी मौके पर पहुंचे एसडीएम राजेश गुप्ता व सीओ विनय गौतम ने समझा-बुझाकर शांत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Mar 2020 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 19 Mar 2020 06:02 AM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, कोहराम
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, कोहराम

जासं, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर बुधवार को दो बाइकों की टक्कर में बाबूलाल बिद (30) व ट्रक के धक्के से साइकिल सवार अवधेश कुशवाहा (35) की मौत हो गई। इससे पीड़ित परिजनों में कोहराम मच गया। इधर, आक्रोशित लोग नगर के अकटहिया मुहल्ले के पास जाम लगाने का प्रयास करने लगे। हालांकि मौके पर पहुंचे एसडीएम राजेश गुप्ता व सीओ विनय गौतम ने समझा-बुझाकर शांत कराया।

अकटहिया मुहल्ला निवासी बाबूलाल बिद मकान बनवाने के लिए लाल बालू खरीदने के लिए बाइक से गाजीपुर जा रहे थे। गौसपुर गांव के पास पीछे से ओवरटेक कर रही बाइक टकरा गई, जिससे बाइक सवार बाबूलाल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पड़े पत्थर से जा टकराए। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जब-तक आस-पास के लोग पहुंचते दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कोतवाली आई। इधर हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही मुहल्ले के लोग कोतवाली पहुंचकर दूसरे बाइक चालक को गिरफ्तार करने व परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग करने के साथ अकटहिया मोड़ के पास सड़क जाम का प्रयास करने लगे। मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। तब जाकर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर मंगलवार की देर रात गौसपुर भगंदर बाबा स्थान पास ट्रक के धक्के से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल नोनहरा थाना क्षेत्र के सरैया (शहबाजकुली) गांव निवासी अवधेश कुशवाहा ने वाराणसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद ट्रक छोड़कर फरार चालक की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। परिवार में मां बसिया देवी, पत्नी नीलम कुशवाहा, पुत्र संदीप व पुत्री दीपा है, जिनका रो रोकर बुरा हाल था। युवक खेती कर परिवार का भरण पोषण करता था।

-

हादसे में सेना के जवान की मौत

गाजीपुर : सेना में हवालदार पद पर जालंधर में तैनात अवधेश यादव (44) की बाइक से ड्यूटी जाते समय सड़क मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक शव देर रात पहुंचने की उम्मीद है। परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह मंगलवार की सुबह अपने तैनाती स्थल जालंधर में बाइक से ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। सेना के वाहन से उन्हें इलाज के अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इधर पति के मौत की खबर मिलते पत्नी मंशा यादव सहित अन्य परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी