प्रधान के घर से चोरों ने हजारों की नगदी व मोबाइल उड़ाया

जासं भांवरकोल (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के धनेठा गांव के ग्राम प्रधान अक्षय लाल के मकान को चोरों ने सोमवार की रात निशाना बनाते हुए 70 हजार नगदी समेत मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 05:05 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 05:05 PM (IST)
प्रधान के घर से चोरों ने हजारों की नगदी व मोबाइल उड़ाया
प्रधान के घर से चोरों ने हजारों की नगदी व मोबाइल उड़ाया

जासं, भांवरकोल (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के धनेठा गांव के ग्राम प्रधान अक्षय लाल के मकान को चोरों ने सोमवार की रात निशाना बनाते हुए 70 हजार नगदी समेत मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। विरोध करने पर युवती को मारपीट कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घंटों छानबीन करती रही, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

ग्राम प्रधान अक्षय लाल परिजनों के साथ भोजन करने के बाद गांव में स्थित दूसरे मकान पर सोने चले गए। देर रात चोर छत के रास्ते उनके घर में घुस गए। कमरे में सो रही उनकी भतीजी गुड़िया को मारने-पीटने के साथ ग्राम प्रधान के बारे पूछताछ करने लगे। युवती के कुछ नहीं बताने उसे मारकर गंभीर रूप से घायल करने के बाद बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे 70 हजार नगदी व मोबाइल पर हाथ साफ कर फरार हो गए। युवती के शोर मचाने पर अन्य महिलाओं की नींद टूट गई व घटना की जानकारी ग्राम प्रधान समेत अन्य परिजनों को दी। वहीं सूचना पर रात में ही डायल 100 पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। मंगलवार को थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने पीड़ित परिजनों से पूछताछ करने के बाद छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को चोरों का जूता व जैकेट भी बरामद हुआ, उसे कब्जे में लेने के साथ ग्राम प्रधान की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी