लगातार बाइक चोरी होने पर भड़के छात्र, लगाया जाम

जिला अस्पताल से लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना से नाराज छात्रों का गुस्सा मंगलवार की दोपहर में फूट गया। वे पीजी कालेज चौराहे पर रास्ता जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दिए। करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंचे रजदेपुर चौकी प्रभारी अनुराग गोस्वामी समझाबुझा कर शांत कराए। तब जाकर आवागमन बहाल हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jul 2019 04:46 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jul 2019 04:46 PM (IST)
लगातार बाइक चोरी होने पर भड़के छात्र, लगाया जाम
लगातार बाइक चोरी होने पर भड़के छात्र, लगाया जाम

जासं, गाजीपुर : जिला अस्पताल में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना से नाराज छात्रों का गुस्सा मंगलवार की दोपहर फूट पड़ा। उन्होंने पीजी कालेज चौराहे पर रास्ता जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंचे रजदेपुर चौकी प्रभारी अनुराग गोस्वामी ने समझा-बुझाकर उन्हें शांत कराया। इसके बाद जाकर आवागमन बहाल हुआ।

छात्र नेता आशीष पाल बंगा का कहना था कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते जिला अस्पताल से हर दिन किसी न किसी की बाइक चोरी हो रही है। मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद भी पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम है। अभी दो दिन पूर्व दो लोगों की बाइक चोरी हो गई। आरोप लगाया कि बाइक चोरी की घटना होने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी करती है। गुरू पांडेय ने कहा कि जिला अस्पताल में खुली पुलिस चौकी शो-पीस बनकर रह गई है। यहां के प्रभारी कभी आते ही नहीं है। एक-दो होमगार्ड रहते हैं और वे पुलिस चौकी में आराम फरमाते नजर आते हैं। देवेंद्र यादव ने कहा कि जिला अस्पताल चोरों का गढ़ बन गया है। मरीज के परिजन अस्पताल आते हैं और जैसे ही बाइक खड़ीकर जाते हैं तो चोर उसे उड़ा देते हैं। अगर जल्द ही चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया गया तो छात्र बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होंगे। रास्ता जाम करने वालों में राहुल, विक्रम सिंह, दीपक उपाध्याय, उज्ज्वल, नीरज यादव, अप्पू, सोनू श्रीवास्तव, बिट्टू कुशवाहा आदि थे।

chat bot
आपका साथी