शहीद महेश के परिजनों को दिया सात लाख का चेक

गाजीपुर आतंकी हमले में शहीद महेश कुशवाहा के पैतृक गांव सदर ब्लाक के जैतपुरा में मंगलवार को सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट रवि श्रीवास्तव पहुंचे। उन्होंने परिजनों को सात लाख रुपये की आर्थिक मदद की। शहीद की मां रामदुलारी को तीन व पत्नी निर्मला को चार लाख रुपये का चेक प्रदान किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Aug 2019 10:13 PM (IST) Updated:Tue, 27 Aug 2019 10:13 PM (IST)
शहीद महेश के परिजनों को दिया सात लाख का चेक
शहीद महेश के परिजनों को दिया सात लाख का चेक

जासं, गाजीपुर : आतंकी हमले में शहीद महेश कुशवाहा के पैतृक गांव सदर ब्लाक के जैतपुरा में मंगलवार को सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट रवि श्रीवास्तव पहुंचे। उन्होंने परिजनों को सात लाख रुपये की आर्थिक मदद की। शहीद की मां रामदुलारी को तीन व पत्नी निर्मला को चार लाख रुपये का चेक प्रदान किया।

जैतपुरा के रहने वाले गोरखनाथ कुशवाहा के पुत्र महेश कुशवाहा 2010 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। इससे पहले ही चार जून 2009 को इनकी शादी हुई थी। बीते जून माह में उनकी तैनाती जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में हुई। 12 जून को अपने ड्यूटी पर मुस्तैद थे। तभी आतंकियों ने कायरना हमला कर दिया जिसमें महेश शहीद हो गए। मंगलवार को सीआरपीएफ डिप्टी कमांडेंट रवि श्रीवास्तव सीओ सिटी डा. तेजबीर संग जैतपुरा गांव पहुंचे। उन्होंने आर्थिक मदद स्वरुप चेक प्रदान किया। इस दौरान पत्नी और मां दोनों शहीद महेश को याद कर फफक-फफक कर रोने लगीं। इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद लोगों की भी आंखें नम हो गईं।

chat bot
आपका साथी