दुष्कर्म का आरोपित आरपीएफ का जवान चेन्नई में गिरफ्तार

दुष्कर्म के आरोपित एक आरपीएफ जवान को कोतवाली पुलिस ने चेन्नई में गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:48 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:48 PM (IST)
दुष्कर्म का आरोपित आरपीएफ का जवान चेन्नई में गिरफ्तार
दुष्कर्म का आरोपित आरपीएफ का जवान चेन्नई में गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : दुष्कर्म के आरोपित एक आरपीएफ जवान को कोतवाली पुलिस ने चेन्नई में गिरफ्तार कर लिया। वह गाजीपुर जनपद का रहने वाला है। गुरुवार को उसे यहा न्यायालय में पेश किया गया, जहा से उसे न्यायिक अभिरक्षा में नैनी सेंट्रल जेल भेज दिया गया।

गाजीपुर जनपद निवासी युवती की मा ने करीब तीन सप्ताह पहले बेटी के साथ कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी थी। इसमें बताया कि उसकी पुत्री मेडिकल की तैयारी के लिए किराये पर कमरा लेकर रहती थी। गाजीपुर जनपद में मोहम्मदाबाद थानातर्गत हरिहरपुर गाव निवासी सुनील कुमार भारती उर्फ सुनील ने उससे दोस्ती की और शादी का झासा देकर दुष्कर्म किया। तब उसकी नौकरी नहीं लगी थी। नौकरी मिलने के बाद सुनील चेन्नई चला गया। एक-दो बार बेटी को भी चेन्नई ले गया और वहा भी शारीरिक संबंध बनाया। सुनील के घर शादी की बात की गई तो उसके स्वजन भारी भरकम दहेज की माग करने लगे। शादी से इन्कार कर दिया। पुलिस ने दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। 20 नवंबर को कोतवाली पुलिस की टीम चेन्नई गई थी। गुरुवार को लेकर लौटी तो इंस्पेक्टर दीपेंद्र ड्क्षसह ने सुनील से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि अभी कई और आरोपित हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए भी जल्द ही टीम गाजीपुर रवाना होगी। गैंगस्टर में वांछित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गहमर (गाजीपुर) : कोतवाली पुलिस ने गुरुवार की भोर लगभग पांच बजे गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे धीना थाना क्षेत्र के जनौली गांव निवासी अमरजीत यादव को धर दबोचा। आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया। इसके खिलाफ स्थानीय कोतवाली में गोवध सहित विभिन्न मामले दर्ज हैं। प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार की भोर में सुरक्षा की ²ष्टि के मद्देनजर टीबी रोड पर करहिया स्थित कामाख्या मेन गेट के पास लूट, चोरी व वांछित अभियुक्त की तालाश में चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबीर से सूचना मिली कि गैंगस्टर के मामले में वाछित चल रहा आरोपी भदौरा यूनियन बैंक नहर पुलिया के पास खड़ा है। पुलिस बल के साथ बताए जगह पर पहुंचे तो पुलिस की गाड़ी देख भागने लगा। जिसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी