पानी निकासी की व्यवस्था नहीं, सड़क पर जलजमाव

जासं दिलदारनगर (गाजीपुर) जल निकासी की व्यवस्था न होने से दिलदारनगर गांव स्थित न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को जाने वाली सड़क पर महीनों से जलजमाव है। मरीजों सहित गांव में जाने वाले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लोग गंदे पानी से होकर आवागमन करने को विवश हैं। विभागीय अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराने के बावजूद स्थिति जस की तस है। इससे ग्रामीणों में रोष है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 09:40 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:04 AM (IST)
पानी निकासी की व्यवस्था नहीं, सड़क पर जलजमाव
पानी निकासी की व्यवस्था नहीं, सड़क पर जलजमाव

जासं, दिलदारनगर (गाजीपुर) : जल किासी की व्यवस्था न होने से दिलदारनगर गांव स्थित न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को जाने वाली सड़क पर महीनों से जलजमाव है। मरीजों सहित गांव में जाने वाले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लोग गंदे पानी से होकर आवागमन करने को विवश हैं। विभागीय अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराने के बावजूद स्थिति जस की तस है। इससे ग्रामीणों में रोष है।

स्थानीय थाना के पीछे से जिला पंचायत की ओर से निर्मित सड़क न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और गांव को जाती है।थाना गेट और अस्पताल के बीच में जलजमाव होने से गड्ढों में तब्दील है। जलनिकासी की व्यवस्था नहीं होने से घरों से निकलने वाला पानी सड़क पर ही फैल जाता है। प्रतिदिन साइकिल और मोटरसाइकिल सवार गिरकर चोटिल होते हैं। दिन के पहर तो आवागमन होता है लेकिन रात में आवागमन खतरे से खाली नहीं रहता है। मुखराम कुशवाहा, दीनानाथ, एनाम खां, जावेद खां, सच्चितानंद आदि ने बताया कि एक वर्ष से सड़क की स्थिति इसी तरह है। बरसात के दिनों में स्थिति और नारकीय हो जाती है। प्रधान प्रतिनिधि एहसान अहमद ने कहा कि विभाग को पत्र भेजा है फिर है कोई सुनवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी