बेटे की बाइक से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला, मौत

थाना क्षेत्र के फखनपुरा (मदरगड़हा) के पास राष्ट्रीय।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:40 PM (IST)
बेटे की बाइक से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला, मौत
बेटे की बाइक से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, भांवरकोल (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के फखनपुरा (मदरगड़हा) के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर बेटे की बाइक से गिरी जमंती देवी (49) को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुत्र बब्लू अपनी मां का सिर कुचला शव देखकर मौके पर ही अचेत हो गया। जब तक मौके पर लोग जुटते चालक ट्रक लेकर भाग निकला। सूचना पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए।

नोनहरा थाना क्षेत्र के शिवरीडीह निवासी गुलाम राम की पत्नी जमन्ती देवी एक सप्ताह पूर्व मायके भांवरकोल थाना के लोहरपुर में आई थीं। यहां से शनिवार की दोपहर में मझले पुत्र बब्लू के साथ बाइक से घर जा रही थीं। फखनपुरा (मदरगड़हा) के पास बने स्पीड ब्रेकर पार करने के दौरान गति तेज होने व साड़ी फंसने से बाइक अनियंत्रित हो गई। इससे दोनों गिर गए और पीछे से तेज रफ्तार ट्रक जमंती के सिर को कुचलते हुए निकल गया। चौकी प्रभारी मच्छटी ओमकार तिवारी अपने सहकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना पाकर मायके और ससुराल पक्ष से पति गुलाब सहित अन्य लोग भी थाना मुख्यालय पहुंच गए। अभी कच्ची थी जमंती की गृहस्थी

गरीब जमंती की गृहस्थी अभी कच्ची थी। तीन बेटों में बड़े अशोक व तीन बेटियों में दो की शादी हुई है। बड़ा बेटा अशोक सेटरिग का काम करता है। दूसरा बब्लू पढ़ाई के साथ सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा है। तीसरा जितेंद्र भी पढ़ाई करता है, जबकि सबसे छोटी बेटी गीता अभी महज 12 साल की है।

chat bot
आपका साथी