क्रिटिकल बूथों की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश

जासं गाजीपुर जिलाधिकारी के बालाजी ने राइफल क्लब में शनिवार को विधानसभा क्षेत्रों में तैनात एआरओ व क्षेत्राधिकारी के साथ बैठक की। उन्होंने पिछले चुनाव के दौरान मारपीट एवं शांतिभंग की घटनाओं में लिप्त लोगों को पाबंद करने संबंधी जानकारी ली। साथ ही क्रिटिकल बूथों की जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 04:50 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 04:50 PM (IST)
क्रिटिकल बूथों की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश
क्रिटिकल बूथों की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश

जासं, गाजीपुर : जिलाधिकारी के. बालाजी ने राइफल क्लब में विधानसभा क्षेत्रों में तैनात एआरओ व क्षेत्राधिकारी के साथ बैठक की। उन्होंने पिछले चुनाव के दौरान मारपीट एवं शांतिभंग की घटनाओं में लिप्त लोगों को पाबंद करने संबंधी जानकारी ली। साथ ही क्रिटिकल बूथों की जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि सभी एआरओ बाहर से आयी फोर्स के साथ संबंधित बूथ व उनके ठहरने वाले स्थानों का निरीक्षण कर तैयारी पूर्ण कर लें। पोलिग बूथ पर मच्छरों के प्रकोप को रोकने के लिए दवाओं का छिड़काव करा दें। उन्होंने प्रत्येक तहसीलवार एपिक वितरण की जानकारी ली। सभी विधानसभाओं में एक माडल व एक सखी बूथ बनाने का निर्देश दिया। उन्होंने वरिष्ठ कोषाधिकारी से व्यय अनुवीक्षक रिपोर्ट की जानकारी ली। 22 मार्च तक बूथों पर सभी सुविधाएं होनी चाहिए। पुलिस अधीक्षक अरविद चतुर्वेदी, मुख्य विकास अधिकारी हरिकेश चौरसिया, अपर जिलाधिकारी/उपजिला निर्वाचन अधिकारी राजेश कुमार सिंह आदि थे।

chat bot
आपका साथी