सामुदायिक शौचालय बनवाने को लेकर प्रधान व बस्ती के लोगों में मारपीट

जागरण संवाददाता गाजीपुर सुहवल थाना क्षेत्र के हरिश्चंद्रपुर (भिक्खीचौरा) में निजी जमीन में सामुदायिक शौचालय बनवाने को लेकर गुरुवार की देर शाम ग्राम प्रधान व बस्ती के लोगों में मारपीट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 12:09 AM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 12:09 AM (IST)
सामुदायिक शौचालय बनवाने को लेकर प्रधान व बस्ती के लोगों में मारपीट
सामुदायिक शौचालय बनवाने को लेकर प्रधान व बस्ती के लोगों में मारपीट

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : सुहवल थाना क्षेत्र के हरिश्चंद्रपुर (भिक्खीचौरा) में निजी जमीन में सामुदायिक शौचालय बनवाने को लेकर गुरुवार की देर शाम ग्राम प्रधान अटल सिंह और बस्ती के लोगों में मारपीट हो गई। इसमें दोनों पक्षों से दो महिलाओं सहित कुल आधा दर्जन लोग घायल हुए। शुक्रवार को जमानियां एसडीएम सत्यप्रीय सिंह व सीओ सुरेश शर्मा गांव पहुंचकर दोनों पक्षों का बयान दर्ज किए। मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआइआर दर्ज की गई है।

भिक्खीचौरा गांव में ग्राम प्रधान द्वारा सामुदायिक शौचालय बनवाया जा रहा था। इसी बीच बस्ती के लोग पहुंचे इसका विरोध करने लगे। इसको लेकर प्रधान पक्ष और बस्ती के लोगों में कहासुनी होने लगी। देखते ही मौके पर ईंट-पत्थर चलने लगे। इसमें दोनों पक्षों की ओर से छह लोग घायल हो गए। इसको लेकर दोनों पक्ष एक-दूसरे आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। प्रधान ने आरोप को बेबुनियाद बताया है। सीओ सुरेश शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। शुक्रवार को दोनों पक्षों का बयान भी दर्ज किया। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

--------------

यह हुए हैं घायल

: भिक्खीचौरा गांव में हुई मारपीट में एक पक्ष से चिता देवी, श्यामविहारी राम, कोशिदा पासवान, शिकमारी देवी, जबकि दूसरे पक्ष से प्रधान अटल सिंह, रितेश सिंह घायल हुए हैं।

chat bot
आपका साथी