लाकर की चाभी देने से पत्नी का इंकार, पुलिस ने खंगाला सीसीटीवी फुटेज

जागरण संवाददाता, गाजीपुर: सराफा व्यापारी सुशील वर्मा की हत्या के दूसरे दिन पुलिस उनके घ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 09:32 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 09:32 PM (IST)
लाकर की चाभी देने से पत्नी का इंकार, पुलिस ने खंगाला सीसीटीवी फुटेज
लाकर की चाभी देने से पत्नी का इंकार, पुलिस ने खंगाला सीसीटीवी फुटेज

जागरण संवाददाता, गाजीपुर: सराफा व्यापारी सुशील वर्मा की हत्या के दूसरे दिन पुलिस उनके घर मारकीनगंज पहुंची। यहां सुशील की पत्नी ने लाकर की चाभी देने से इन्कार कर दिया। हालांकि पुलिस परिवार के लोगों को लेकर सिटी रेलवे स्टेशन रोड स्थित सुशील की दुकान पर पहुंची और उसे खोलवाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाली। देर रात तक शहर कोतवाल व एसआइ रामसकल यादव काफी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ सराफा की दुकान के पास मौजूद थे। इस मामले में पुलिस चार-पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में तो बात सामने आई, इससे तो यही लग रहा है कि सुशील बैग में दुकान की चाभी के अलावा कुछ नहीं रखे थे। बैग में दुकान की चाभी रखने के बाद बाहर इंतजार कर रहे साथी के पास गए और दोनों अलग-अलग बाइक से निकल गए। सुशील के साथ जो युवक था, वह स्कूटी से था। दोनों साथ तो गए लेकिन कुछ दूर आगे जाने के बाद स्कूटी सवार युवक दूसरी ओर चला गया। पुलिस अब उस स्कूटी सवार को तलाश रही है। शहर कोतवाल राजीव ¨सह ने बताया कि अब तक की जांच में तो यह लग रहा है कि हत्या लूट की नीयत से नहीं बल्कि किसी अन्य कारण से की गई है। वैसे पुलिस कई ¨बदुओं पर जांच कर रही है। हत्यारे जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे। ------ सुशील का मोबाइल फोन बयां कर रहा कुछ और कहानी

- सराफा व्यापारी सुशील वर्मा की हत्या चाहे जिस कारण से की गई हो लेकिन उनका मोबाइल फोन कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है। पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल की तो पता चला कि हत्या का कारण दूसरी ओर इशारा कर रहा है। मोबाइल में क्या है, पुलिस के हाथ ऐसा क्या लगा है कि वह लूट के बजाय हत्या का कारण दूसरा मान रही है, यह तो खुलासे के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। -----

घंटों खाक छानती रही क्राइम ब्रांच की टीम

- सराफा व्यापारी सुशील वर्मा की हत्या के खुलासे के लिए एसपी यशवीर ¨सह ने क्राइम ब्रांच की टीम के अलावा कोतवाली पुलिस को भी लगाया है। एसपी पूरे मामले की खुद मानीट¨रग कर रहे हैं। शनिवार की रात करीब साढ़े सात बजे क्राइम ब्रांच की टीम सकलेनाबाद व सिटी रेलवे स्टेशन रोड पहुंचकर मामले की छानबीन की। क्राइम ब्रांच की टीम को देख आसपास के लोग सहम गए। वैसे सूत्रों की माने तो टीम के सदस्य कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं।

-----

पुलिस ने कई और सीसीटीवी फुटेज को किया एकत्र

- सिटी रेलवे स्टेशन से ओवरब्रिज व स्टेशन से लंका की ओर जाने वाले रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को पुलिस एकत्र कर रही है। घटना के दिन मिले तीन सीसीटीवी फुटेज से मिलान किया जा रहा है। इससे पता लगाया जा रहा है कि घटना के बाद बदमाश किस रास्ते से भागे। वैसे पुलिस का कहना है कि वे हत्या के करीब पहुंच गई है। मामले के खुलासे के लिए हत्यारों की गिरफ्तारी ही शेष रह गई है।

chat bot
आपका साथी