टीबी रोड पर पड़े दरार की अब होने लगी मरम्मत

बारा (गाजीपुर) : दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद कार्यदायी संस्था की नींद खुली। जहां-जहां सड़क टूट गई है, वहां मरम्मत कार्य युद्धस्तर पर शुरू हो चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 05:53 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 12:08 AM (IST)
टीबी रोड पर पड़े दरार की अब होने लगी मरम्मत
टीबी रोड पर पड़े दरार की अब होने लगी मरम्मत

जासं, बारा (गाजीपुर) : 'दैनिक जागरण' में खबर प्रकाशित होने के बाद कार्यदायी संस्था की नींद खुली। जहां-जहां सड़क टूट गई है, वहां मरम्मत कार्य रविवार से शुरू हो चुका है। पहले दिन कर्मनाशा पुल से पश्चिम बारा बैरियर पर मरम्मत कार्य हुआ। ताड़ीघाट-बारा मार्ग सड़क का आरसीसी निर्माण होने के छह माह बाद ही वह अनेक स्थानों पर सड़क टूट गई थी। 'दैनिक जागरण' ने पिछले 12 जनवरी के अंक में पेज तीन के बॉटम में पांच वर्ष की गारंटी, छह माह में ही पड़ी दरार' शीर्षक से खबर प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर छपने के बाद कार्यदायी संस्था ने बजट न मिलने का रोना रोया। बजट मिलते ही टूटी सड़क को बनवाने की बात कही थी। वहीं विभागीय अधिकारियों ने भी कार्यदायी संस्था की क्लास ली थी। जिला प्रशासन द्वारा चेतावनी दी गई थी कि यदि निर्माण के बाद सड़क में कोई कमी पाई गई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद कार्यदायी संस्था के अधिकारियों पर इसका असर पड़ा और टूटी सड़क को दुरुस्त करने का कार्य शुरू हो गया है।

---

जहां-जहां सड़क टूटी है या सड़क में दरार पड़ गई है, उसको तोड़कर पुन: मरम्मत किए जाने का आदेश मिला है। कर्मनाशा पुल के पश्चिम बारा बैरियर के पास क्षतिग्रस्त सड़क को तोड़ने का काम शुरू हो चुका है। अन्य स्थानों पर टूटी सड़क का जल्द ही पुनर्निर्माण होगा।

-रोहित, साइड इंचार्ज-कार्यदायी संस्था।

chat bot
आपका साथी