जिले में कोरोना संक्रमितों का शतक, चार और पाजिटिव

जासं गाजीपुर जनपद में कोरोना संक्रमितों के बढ़ने का सिलसिला लगातार जारी है। शुक्रवार की शाम चार प्रवासियों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई जिसमें कासिमाबाद तहसील के महेशपुर गांव दो बिरनो ब्लाक के भोजापुर का एक व दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के रेवरिया गांव का एक प्रवासी शामिल है। मेडिकल टीम सभी संक्रमितों को उपचार के लिए मुहम्मदाबाद स्थित कोविड लेवल वन अस्पताल लेकर रवाना हो गई। अब जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 101 हो चुकी है जबकि एक्टिव मामले 71 हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 07:32 PM (IST) Updated:Sat, 30 May 2020 06:06 AM (IST)
जिले में कोरोना संक्रमितों का शतक, चार और पाजिटिव
जिले में कोरोना संक्रमितों का शतक, चार और पाजिटिव

जासं, गाजीपुर : जनपद में कोरोना संक्रमितों के बढ़ने का सिलसिला लगातार जारी है। शुक्रवार की शाम चार प्रवासियों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई, जिसमें कासिमाबाद तहसील के महेशपुर गांव दो, बिरनो ब्लाक के भोजापुर का एक व दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के रेवरिया गांव का एक प्रवासी शामिल है। मेडिकल टीम सभी संक्रमितों को उपचार के लिए मुहम्मदाबाद स्थित कोविड लेवल वन अस्पताल लेकर रवाना हो गई। अब जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 101 हो चुकी है, जबकि एक्टिव मामले 71 हो गए हैं।

मुंबई से लौटे प्रवासियों की रिपोर्ट लगातार पाजिटिव आने से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। करीब 15 दिनों के अंदर जनपद में जहां कोरोना संक्रमितों के मामले अधिक बढ़े हैं, वहीं आंकड़ा भी 100 के पार हो चुका है। बिरनो ब्लाक के भोजापुर गांव के एक प्रवासी व दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के रेवरिया गांव के एक प्रवासी का स्वैब जांच के लिए बीते 24 मई को वाराणसी गया था। हालांकि दोनों उसी दिन से जखनियां क्वारंटाइन सेंटर में आइसोलेट थे, जबकि कासिमाबाद तहसील के महेशपुर गांव के दो प्रवासियों का भी स्वैब बीते 24 मई को ही गया था। इन सबकी रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद अधिकारियों में हलचल मच गई। जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड के नोडल डा. स्वतंत्र सिंह ने बताया कि चार प्रवासियों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है।

chat bot
आपका साथी