करेंट की चपेट में आने से ठेकेदार की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के सिखड़ी अनुसूचित बस्ती निवासी ठेकेदार सुरेंद्र राम (34) की मंगलवार की देर शाम करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। उनकी मौत से घर में कोहराम मच गया। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Nov 2018 08:03 PM (IST) Updated:Wed, 07 Nov 2018 08:03 PM (IST)
करेंट की चपेट में आने से ठेकेदार की मौत
करेंट की चपेट में आने से ठेकेदार की मौत

जासं, दुल्लहपुर( गाजीपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के सिखड़ी अनुसूचित बस्ती निवासी ठेकेदार सुरेंद्र राम (34) की मंगलवार की देर शाम करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई। उनकी मौत से घर में कोहराम मच गया।

आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र के फद्दूपुर गांव निवासी सुरेंद्र राम सिखड़ी गांव में मकान बनवाकर रहते थे। घर से कुछ दूरी पर स्थित ईंट-भट्ठे पर ठेकेदारी का काम करते थे। मंगलवार की देर शाम दीपावली पर वह सीढ़ी लगाकर दीवार की सफाई कर रहे थे। इस दौरान जैसे ही उन्होंने हाथ को ऊपर उठाया दरवाजे से गुजर रहा बिजली तार सट गया। करेंट की जद में आने से वह बुरी तरह झुलस गए। आनन-फानन परिवार के लोग उन्हें लेकर मनिहारी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घर के सदस्य उन्हें लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते में ही मौत हो गई। सुरेंद्र राम की दो पुत्री व एक पुत्र हैं। उनकी मौत से परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। मातम में बदलीं खुशियां : दीपावली को लेकर सुरेंद्र के बच्चों में गजब का उत्साह था। वे पापा से बार-बार पटाखा वगैरह लाने की जिद कर रहे थे। बच्चों की जिद पर सुरेंद्र बोले की दिवाली की सफाई के बाद वे उन्हें लेकर बाजार चलेंगे और पटाखा खरीदेंगे। यह सुनकर बच्चे काफी खुश हो गए। उन्हें क्या पता था कि उनकी खुशियों कुछ ही पलों की है। सुरेंद्र राम की करंट से मौत हुई तो मासूमों की सारी खुशियां मातम में बदल गईं।

chat bot
आपका साथी