एनएच पर 12 घंटे तक लगा रहा भीषण जाम

सैदपुर (गाजीपुर) सैदपुर-चंदौली पुल चालू होने से एनएच-29 पर जाम की स्थिति हो गई। इससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2019 06:28 AM (IST)
एनएच पर 12 घंटे तक लगा रहा भीषण जाम
एनएच पर 12 घंटे तक लगा रहा भीषण जाम

जासं, सैदपुर (गाजीपुर) : सैदपुर-चंदौली पुल चालू होने से एनएच-29 पर जाम की स्थिति हो गई। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बुधवार की देर रात से लगायत गुरुवार की दोपहर तक स्थानीय नगर व पक्का पुल पर जाम लगा रहा। नगर के पूरब में रईसपुर तक व पश्चिम में सिधौना तक जाम लगाने से वाहनों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दोपहर बाद जाम खत्म हुआ तो वाहनों का आवागमन सुचारू हुआ।

सैदपुर-चंदौली पुल पर टैंकर ले जाने के लिए शाम चार से रात 10 बजे तक पुल खुला रहता है। टैंकर की आड़ में बहुत से ट्रक भी निकल जाते हैं। रात 10 बजे के बाद चंदौली की तरफ लगे बैरियर को वहां की पुलिस की मिलीभगत से कुछ लोग खुलवा देते हैं और रात भर धन उगाही कर ट्रकों को पास कराया जाता है। बुधवार की रात चंदौली की तरफ सड़क हादसा हो गया। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। रोड जाम होने से सैदपुर में जगह-जगह ट्रक खड़े हो गए। रईसपुर से नसीरपुर, रावल मोड़, पहिया, सैदपुर नगर, औड़िहार, गोपालपुर, सिधौना गोमती नदी पुल तक सड़क पूरी तरह से जाम हो गई। सुबह चंदौली की तरफ बैरियर लगा दिया गया। इससे ट्रक उस पार नहीं जा पा रहे थे। इससे जाम और बढ़ गया। बहुत से वाहन निर्माणाधीन बाईपास से होकर आगे निकले। जाम से परेशान होकर कई लोगों ने अपनी यात्रा भी स्थगित कर दी। समस्या बढ़ते देख कोतवाल बलवान सिंह ने चंदौली प्रशासन से बातकर पुल खुलवाया। तब धीरे-धीरे ट्रकों को पास कराया गया। 12-14 घंटे तक सड़क व पुल पर जाम रहने से लोगों को परेशानी हुई।

chat bot
आपका साथी