तमंचा से आतंकित कर सेल्समैन से 70 हजार की लूट

खानपुर थाना क्षेत्र के बहुरा के पास शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने तमंचा से आतंकित कर शराब की दुकान के सेल्समैन नंदकिशोर पांडेय से 70 हजार रुपये लूट लिए। सेल्समैन से लूट की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 06:54 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:21 AM (IST)
तमंचा से आतंकित कर सेल्समैन से 70 हजार की लूट
तमंचा से आतंकित कर सेल्समैन से 70 हजार की लूट

जासं, सैदपुर (गाजीपुर): खानपुर थाना क्षेत्र के बहुरा के पास शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने तमंचा से आतंकित कर शराब की दुकान के सेल्समैन नंदकिशोर पांडेय से 70 हजार रुपये लूट लिए। सेल्समैन से लूट की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है।

बहुरा निवासी पैर से दिव्यांग नंदकिशोर पांडेय गदनपुर स्थित शराब की दुकान पर सेल्समैन हैं। वह रोज दुकान बंद कर अपने पुत्र गोलू के साथ घर जाते थे। रोज की भांति रात करीब दस बजे दुकान बंद कर घर लौट रहे थे कि बहुरा गांव के पास बाइक सवार दो बदमाश रोक लिए और तमंचा दिखाकर रुपये लूट लिए। जाते वक्त बदमाशों ने फायरिग भी की। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

-

मामला है संदिग्ध

सेल्समैन से पूछताछ की गई तो वह शुरू में डेढ लाख रुपये लूट होने की बात बताया। बाद में फिर 70 हजार बताने लगा। सेल्समैन का पुत्र बदमाशों की संख्या दो जबकि उसका पिता तीन बता रहा है। ऐसे में प्रथम ²ष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। वैसे पूरे मामले की जांच की जा रही है।

-जितेंद्र दुबे, थानाध्यक्ष खानपुर।

chat bot
आपका साथी