दो घरों से नकदी सहित ढाई लाख का माल पार

जागरण संवाददाता, सुहवल (गाजीपुर): स्थानीय थाना क्षेत्र के रमलव गांव में सोमवार की रात चोरों ने दु

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Jul 2017 01:01 AM (IST) Updated:Wed, 26 Jul 2017 01:01 AM (IST)
दो घरों से नकदी सहित ढाई लाख का माल पार
दो घरों से नकदी सहित ढाई लाख का माल पार

जागरण संवाददाता, सुहवल (गाजीपुर): स्थानीय थाना क्षेत्र के रमलव गांव में सोमवार की रात चोरों ने दुस्साहसिक तरीके से दो घरों से नकदी समेत करीब ढाई लाख के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। अगले दिन जानकारी होने पर पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। एक साथ दो चोरियों की वारदातों से गांव के लोगों में आक्रोश दिखा।

गांव के उत्तर छोर स्थित हनुमान मंदिर के बगल में सुरेश यादव का घर है। उनका पुत्र विनोद यादव सऊदी अरब से कुछ दिन पूर्व कमाकर लौटा था। परिवार के लोग रोज की भांति खाना खाकर अपने-अपने घरों में सो रहे थे। आधी रात के बाद चोर पहुंचे और कमरों का ताला बाहर से बंद कर बड़ी अटैची व आलमारी में रखे 63 सौ विदेशी मुद्रा, 15 हजार रुपये व करीब ढाई लाख का आभूषण लेकर चलते बने। सुबह विनोद जगा तो कमरा बाहर से बंद था। वे शोर-शराबा किया तो आसपास के लोग पहुंचे और कमरों का ताला खोले। कुछ ही देर में ग्रामीणों को पता चला कि विनोद के घर के बगल में शिवमूरत यादव के घर को भी चोरों ने निशाना बनाया है। यहां चोरों को 24 हजार नकदी हाथ लगा। एक ही रात में दो घरों में चोरी की घटना से गांव में भय का माहौल है। थानाध्यक्ष यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

गश्त नहीं होने से बढ़ रहीं घटनाएं

क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से दहशत का माहौल बना है। ग्रामीणों का आरोप है कि रात में पुलिस गश्त नहीं होने से लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। चेताया कि अगर पुलिस का यही कार्यप्रणाली रहा तो वे एसपी से मिलकर स्थानीय पुलिस की शिकायत करेंगे।

chat bot
आपका साथी