चोरी का खुलासा नहीं होने पर भड़के ग्रामीण, रास्ता जाम

जागरण संवाददाता, शादियाबाद (गाजीपुर) : करीब चार माह बाद भी चोरी का पर्दाफाश न होने से आक्रोशित ग्राम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2017 06:13 PM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2017 06:13 PM (IST)
चोरी का खुलासा नहीं होने पर भड़के ग्रामीण, रास्ता जाम
चोरी का खुलासा नहीं होने पर भड़के ग्रामीण, रास्ता जाम

जागरण संवाददाता, शादियाबाद (गाजीपुर) : करीब चार माह बाद भी चोरी का पर्दाफाश न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार की सुबह सौरी गांव के पास शादियाबाद-नंदगंज मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंचे एसआई सुधाकर राय ने जल्द चोरी की घटना का खुलासा करने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। तब जाकर करीब दस बजे आवागमन बहाल हुआ।

गौरतलब है कि बीते आठ दिसंबर को सौरी गांव स्थित प्राचीन चांड़ी मां मंदिर से चोर इनवर्टर, बैट्री, माइक मशीन, दो कुंतल वजन के कई पीतल के घंटे एवं दानपेटिका में रखा नकदी उठा ले गए थे। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी तो वह पूछताछ के लिए पुजारी को उठाकर ले गई। हालांकि बाद में ग्रामीणों के दबाव में पुलिस पुजारी को छोड़ दी। चार माह बीत जाने के बाद भी पुलिस चोरी की घटना का खुलासा नहीं की तो ग्रामीण उग्र हो गए और रास्ता जाम कर दिए।

इनसेट-

शादियाबाद में हुई थी घटना, नंदगंज में रास्ता जाम

मंदिर में चोरी की घटना शादियाबाद थाना क्षेत्र में हुई लेकिन ग्रामीण रास्ता जाम नंदगंज थाना क्षेत्र में सौरी गांव के समीप किए। सूचना पर पुलिस पहुंची तो मामला शादियाबाद थाना क्षेत्र का सामने आया। हालांकि पुलिस ने ग्रामीणों को समझाबुझा कर शांत करा दिया।

chat bot
आपका साथी