दुकान में घुसा ट्रक, वृद्धा की मौत

जंगीपुर (गाजीपुर) : स्थानीय बाजार स्थित शिवकुमार शास्त्री इंटर कालेज के पास ट्रक दुकान में घुसने से

By Edited By: Publish:Wed, 18 Jan 2017 05:51 PM (IST) Updated:Wed, 18 Jan 2017 05:51 PM (IST)
दुकान में घुसा ट्रक, वृद्धा की मौत
दुकान में घुसा ट्रक, वृद्धा की मौत

जंगीपुर (गाजीपुर) : स्थानीय बाजार स्थित शिवकुमार शास्त्री इंटर कालेज के पास ट्रक दुकान में घुसने से वृद्धा चंद्रावती देवी (65) की बुधवार की दोपहर में मौत हो गई। वहीं तारनपुर निवासी लालचंद गुप्ता व गुरूसेवक नगर निवासी सत्यनरायण वर्मा घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर थाने आई।

शिवकुमार शास्त्री इंटर कालेज के पास एक ट्रक से मैदा उतारा जा रहा था। उसी दौरान पीछे से दूसरा ट्रक धक्का मार दिया। इससे मैदा उतार रहा ट्रक चंद्रावती देवी के सत्तू व आटा की दुकान में घुस गया। ट्रक के चपेट में आने से चंद्रावती के अलावा बगल के दुकानदार लालचंद व सत्यनरायण वर्मा घायल हो गए। दुर्घटना के बाद दोनों ट्रकों के चालक भाग निकले।

आसपास के लोग सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजवाए। जहां शाम करीब साढ़े तीन बजे चंद्रावती देवी की मौत हो गई। वृद्धा की मौत से घर में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष धर्मवीर ¨सह ने बताया कि दोनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया गया है।

गड्ढा बना मौत का कारण

शिवकुमार शास्त्री इंटर कालेज के बाद एनएच-29 पर गड्ढा है। चालक ने गड्ढे के कारण स्टेय¨रग थोड़ा घुमा दिया। इसके चलते खड़े ट्रक में टक्कर हो गई। बाजार के लोगों ने बताया कि गड्ढे के चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। कई बार गड्ढा पटवाने के लिए अधिकारियों से गुहार लगाई गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी