हाईटेंशन तार टूटकर गिरने से अनहोनी की आशंका

दिलदारनगर (गाजीपुर) : बिजली विभाग की उदासीनता कभी भी वार्डवासियों सहित आमजन पर भारी पड़ सकती है। श

By Edited By: Publish:Mon, 26 Sep 2016 07:21 PM (IST) Updated:Mon, 26 Sep 2016 07:21 PM (IST)
हाईटेंशन तार टूटकर गिरने से अनहोनी की आशंका

दिलदारनगर (गाजीपुर) : बिजली विभाग की उदासीनता कभी भी वार्डवासियों सहित आमजन पर भारी पड़ सकती है। शिकायत के बावजूद विभाग समस्या के समाधान के प्रति सजग नहीं है। लगातार तीन दिनों से 11 हजार हाईटेंशन तार टूटकर गिरने से वार्डवासी भयभीत हैं। नगर के वार्ड चार और एक के बीच से गली में घने आबादी के बीच लटकते तार से

हमेशा अनहोनी की आशंका बनी रहती है। गली में लगे पोल के ऊपर से 11 हजार हाईटेंशन तार तो नीचे से 220 वोल्ट का तार गुजरा है। दोनों तार जर्जर हो जाने से हमेशा टूट कर गिरते रहते हैं। नगर के सोनू गुप्ता, चंदन, अजय ¨सह, राजकुमार पटवा ने बताया कि जर्जर तार बदलने के लिए कई बाद उच्चाधिकारियों को पत्रक दिया गया। अब तक समस्या यथावत बनी हुई है।

रेलवे कालोनी की गुल रही बिजली

गाजीपुर: सिटी रेलवे स्टेशन व कालोनी परिसर में रविवार की पूरी रात बिजली गुल रही। सबसे ज्यादा पेयजल के लिए लोगों को परेशानी हुई। रेलवे कालोनी में रविवार को दिन में 11 बजे बिजली का तार टूट गया। इसकी शिकायत के बावजूद टूटे तार की मरम्मत नहीं कराई गई। जेनरेटर चलाकर स्टेशन पर काम हुआ लेकिन कालोनी में अंधेरा छाया रहा। रविवार को दोपहर एक बजे टूटे तार को ठीक कर आपूर्ति शुरू हुई। रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर विद्युत वीरेंद्र भारती ने बताया कि रेलवे कालोनी में तार टूटा था। स्टाफ की कमी के चलते काम कराने में इतना विलंब हुआ।

chat bot
आपका साथी