ट्रक से कुचलकर महिला की मौत, पुत्र घायल

गाजीपुर : शहर के अंधऊ गांव स्थित पावर हाउस के समीप रविवार की सुबह ट्रक से कुचलकर रजदेपुर (तेलपु

By Edited By: Publish:Sun, 21 Dec 2014 06:42 PM (IST) Updated:Sun, 21 Dec 2014 06:42 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत, पुत्र घायल

गाजीपुर : शहर के अंधऊ गांव स्थित पावर हाउस के समीप रविवार की सुबह ट्रक से कुचलकर रजदेपुर (तेलपुरवा) निवासी हसीना (40) पत्‍‌नी इम्तियाज की मौत हो गई। पुत्र चुन्नू (20) गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे बाद पहुंचे एसडीएम अरूण सिंह व सीओ कमल किशोर ने समझाबुझा कर जाम समाप्त कराया।

रजदेपुर (तेलपुरवा) की हसीना के पैर में काफी दिनों से दर्द हो रहा था। सुबह पुत्र चुन्नू संग जंगीपुर से दवा लेकर वह लौट रही थीं। बाइक सवार मां-पुत्र अंधऊ पावर हाउस के करीब पहुंचे थे। इस बीच पीछे से आ रही ट्रक से बाइक में धक्का लग गया। इस दौरान अनियंत्रित होकर बाइक पलटने से हसीना सड़क पर गिर गई। ट्रक उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गया। हादसे में मौके पर ही हसीना की मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच-29 जाम कर दिया। उनका कहना था कि मृतका के परिवार को पांच लाख रुपये मुआवजा दिया जाए। शहर कोतवाल ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। सूचना पर एसडीएम व सीओ मुआवजा ने लोगों को आश्वस्त किया कि मृतक के परिवार को मुआवजा दिलाने की कार्रवाई की जाएगी। इससे संतुष्ट लोगों ने जाम समाप्त कर दिया। साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रक से कुचली मां तो बेहोश हो गया चुन्नू

घटनास्थल के पास के दुकानदारों ने बताया कि ट्रक से धक्का लगने के बाद बाइक सड़क किनारे पलट गई। हसीना सड़क पर गिर गई जबकि चुन्नू पटरी पर चला गया। उसने तुरंत मां को बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक ट्रक उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गया। अपनी आंखों के सामने मां को काल के गाल में समाते देख चुन्नू बेहोश हो गया।

chat bot
आपका साथी