गोली नहीं चली तो राड से पीटकर युवक को मार डाला

संवाद सहयोगी लोनी कोतवाली क्षेत्र स्थित मंदिर में फूलों की दुकान को लेकर चल रहे विवाद में

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 08:04 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 08:04 PM (IST)
गोली नहीं चली तो राड से पीटकर युवक को मार डाला
गोली नहीं चली तो राड से पीटकर युवक को मार डाला

संवाद सहयोगी, लोनी: कोतवाली क्षेत्र स्थित मंदिर में फूलों की दुकान को लेकर चल रहे विवाद में सोमवार सुबह आरोपित युवकों ने दूसरे पक्ष के युवक पर पहले तमंचे से गोली चलाई जिसमें युवक बाल-बाल बच गया, फिर खजूरी पुश्ता रोड पर सरेराह लोहे की राड से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है। वहीं, हत्या का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ, जिसे देखकर लोग दंग रह गए।

सोनिया विहार दिल्ली निवासी अजय शर्मा की डीएलएफ अंकुर विहार कालोनी स्थित महाकाल मंदिर परिसर में फूलों की दुकान है। अजय 11 बजे दुकान बंद करने के बाद दिल्ली फतेहपुरी स्थित एक कपड़ों की दुकान पर काम करते थे। वहीं गोविद नामक युवक मंदिर के बाहर फूलों की दुकान लगाता था। लोग अक्सर गोविद की दुकान से फूल लेकर मंदिर में चढ़ाते थे। अजय की दुकान अंदर होने के कारण उसके फूल नहीं बिक पाते थे। जिस पर दोनों पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा था। आरोप है कि विवाद के बाद गोविंद ने अजय शर्मा को देख लेने की भी धमकी थी।

सरेराह राड से पीटा: सोमवार सुबह करीब 11 बजे अजय मंदिर परिसर की दुकान बंदकर दिल्ली डयूटी पर जाने के लिए खजुरी पुश्ता रोड पर पहुंचे। मंदिर के बाहर आटो न मिलने पर वह पैदल डीएलएफ चौक की ओर चल दिए। चौक पर जैसे ही वह आटो में बैठे तभी गोविंद और उसके साथी ने उन्हें नीचे खींच लिया। गोविद ने उसे जान से मारने की नियत से फायरिंग की। लेकिन गोली मिस होकर तमंचे में अटक गई। जिस पर गोविंद और उसके साथी ने लोहे की राड से पीटना शुरू कर दिया। दोनों अजय को काफी देर तक पीटते रहे। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित युवक मौके से फरार हो गए।

उपचार के लिए कराया भर्ती: राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अजय को उपचार के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपित गोविंद को गिरफ्तार पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में उसने अपने साथी का नाम अमित बताया है। उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तार आरोपित को मंगलवार सुबह जेल भेजा जाएगा।

-अतुल कुमार सोनकर, पुलिस क्षेत्राधिकारी लोनी

chat bot
आपका साथी