पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

इंदिरापुरम के गौड़ ग्रीन चौराहे पर शुक्रवार शाम सात बजे पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उस पर लूट चोरी हत्या के प्रयास व गैंगेस्टर समेत विभिन्न धाराओं में 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। मुठभेड़ में उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Oct 2019 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 05 Oct 2019 08:13 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : इंदिरापुरम के गौड़ ग्रीन चौराहे पर शुक्रवार शाम सात बजे पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उस पर लूट, चोरी, हत्या के प्रयास व गैंगेस्टर समेत विभिन्न धाराओं में 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। मुठभेड़ में उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

सीओ इंदिरापुरम केशव कुमार ने बताया कि एसआइ अंजनी कुमार व अन्य पुलिसकर्मी इंदिरापुरम के साईं मंदिर के पास चेकिग कर रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्ध आते दिखे। रुकने का इशारा करने पर पुलिस पर फायरिग कर दी। पुलिस ने गोली चलाई तो अनमोल निवासी मोदीनगर के दाएं पैर में लग गई। मोटरसाइकिल से गिरने के बाद उसका साथी सोनू फरार हो गया। अनमोल के पास से मोबाइल, विजय नगर थाना क्षेत्र से चोरी मोटरसाइकिल, तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। अनमोल ने बीती एक जुलाई को वसुंधरा में मोबाइल लूटा था। गाजियाबाद पुलिस द्वारा उसपर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था। अनमोल पर मोदीनगर और मुरादनगर थाने में गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी