मुख्यमंत्री से करेंगे इंदिरापुरम में बसें चलाने की मांग

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम की समस्याओं पर चर्चा करने के लिए लोगों ने रविवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 09:54 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 05:07 AM (IST)
मुख्यमंत्री से करेंगे इंदिरापुरम में बसें चलाने की मांग
मुख्यमंत्री से करेंगे इंदिरापुरम में बसें चलाने की मांग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम की समस्याओं पर चर्चा करने के लिए लोगों ने रविवार सुबह वैभव पार्क में बैठक की। लोगों ने बदहाल पार्को के सुंदरीकरण, इंदिरापुरम में बसों के संचालन, अतिक्रमण समेत आदि विषयों पर चर्चा की। सोमवार को विधायक के माध्यम से लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर अपनी मांगें पूरी करने की अपील करेंगे।

बैठक में शामिल महागुन मेंशन फेज- एक निवासी मिलिद मनस्वी ने बताया कि इंदिरापुरम के पार्क बदहाल हो गए हैं। पार्को में हरियाली की जगह गंदगी दिखाई देती है। आरोप है कि चुनाव के दौरान स्थानीय पार्षद अभिनव जैन ने जो वादे किए थे। वह पूरे नहीं हुए हैं। वहीं, दूसरी ओर इंदिरापुरम में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) ने करोड़ों रुपये की लागत से बस शेल्टर बनवाए थे। सभी बस शेल्टर पर दुकानें चल रही हैं। अतिक्रमण से बदहाल स्थिति में हैं। लोगों ने इंदिरापुरम से वैशाली और कौशांबी के लिए बसें चलाने की मांग की है। लोगों ने कहा कि ऑटो का संचालन बाहरी सड़कों पर किया जाए, जिससे जाम और प्रदूषण से राहत मिले। बैठक में लोटस पॉड, जीसी ग्रांड, आदित्य मेगा सिटी, आम्रपाली रॉयल, महागुन मेंशन फेज वन और फेज दो, कृष्णा सफायर सोसायटी के एओए पदाधिकारियों मौजूद रहे। मीटिग में स्थानीय विधायक सुनील शर्मा से बात की। विधायक ने लोगों से कहा कि वह अपनी मांगों को लिखकर दें, जिसे मुख्यमंत्री को प्रेषित करेंगे।

बैठक में दिनेश तिवारी, मनीष सिघल, संजय गुप्ता, राजीव शर्मा, अनिल त्यागी, मिलिद मनस्वी, सुमन शर्मा, बीएस रेकी, शरद कुमार समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

वहीं, स्थानीय पार्षद अभिनव जैन ने मिलिद मनस्वी पर उन्हें बदनाम करने की साजिश करने का आरोप लगाया है। अभिनव जैन का कहना है उन्हें बैठक में आमंत्रित नहीं किया था। लोगों को मैसेज भेजा गया कि बैठक में पार्षद पहुंच रहे हैं। बैठक में केवल पार्क में सैर करने आने वाले लोग ही शामिल हुए थे।

chat bot
आपका साथी