पांचवें दिन भी जारी रहा वैशाली का धरना

पांचवें दिन भी जारी रहा वैशाली का धरनापांचवें दिन भी जारी रहा वैशाली का धरनापांचवें दिन भी जारी रहा वैशाली का धरनापांचवें दिन भी जारी रहा वैशाली का धरनापांचवें दिन भी जारी रहा वैशाली का धरना

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 09:15 PM (IST)
पांचवें दिन भी जारी रहा वैशाली का धरना
पांचवें दिन भी जारी रहा वैशाली का धरना

जागरण संवाददाता, वैशाली : वैशाली सेक्टर एक में नाला ढकने को लेकर चल रहा धरना मंगलवार को भी जारी रहा। लोगों ने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की। धरने पर बैठे लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांग जल्द पूरी नहीं की गई तो वह आंदोलन को उग्र करेंगे।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे मोहन ¨सह ने बताया कि पांच दिन से लगातार लोग धरने पर बैठे हुए हैं। सोमवार को नगर निगम के अधिकारी आए थे। उन्होंने समस्याएं सुनीं और अन्य विभाग से बात कर समस्या समाधान का आश्वासन दिया और चले गए। इसके बाद अधिकारियों की तरफ से कोई संपर्क लोगों से नहीं किया गया है। लोग अभी भी धरने पर बैठे हुए हैं। जब तक उनकी मांग नहीं मानी जाएगी वह धरना जारी रखेंगे। उनका कहना है कि अगर आंदोलन को उग्र भी करना पड़ा तो वह आंदोलन को उग्र करेंगे। उनका कहना है कि कई वर्षों से यह नाला आसपास रहने वाले हजारों लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। नाले से उठती बदबू से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। लोग शिकायत कर थक गए तो उन्हें धरने पर बैठना पड़ा। इस मौके पर मोहन ¨सह पटवाल, केदार मेहता, संदीप, दिनेश लखेड़ा, हरिओम गुप्ता, मोहित शर्मा, विनोद कुमार और बीएस रावत लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी