चोरी की कार के साथ दो गिरफ्तार

मसूरी थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो शातिर आरोपितों को गिरफ्तार कर चोरी की लग्जरी कार बरामद की है। पुलिस के मुताबिक आरोपित कार को बेचने की फिराक में घूम रहे थे। इसी दौरान सूचना पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Oct 2019 06:41 PM (IST) Updated:Mon, 28 Oct 2019 06:41 PM (IST)
चोरी की कार के साथ दो गिरफ्तार
चोरी की कार के साथ दो गिरफ्तार

जासं, गाजियाबाद : मसूरी थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो शातिर आरोपितों को गिरफ्तार कर कार बरामद की है। पुलिस के मुताबिक आरोपित कार को बेचने की फिराक में घूम रहे थे। इसी दौरान सूचना पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मसूरी एसएचओ नरेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली थी कि दिल्ली से चोरी होंडा सिटी कार को आरोपित मसूरी क्षेत्र में बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस टीम डबारसी गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर चेकिग कर रही थी। इसी दौरान होंडा सिटी कार आई, जिसमें दो लोग सवार थे। आरोपितों ने खुद की कार बताते हुए आरसी दिखाई। नंबर को ई-चालान एप पर चेक किया तो कार दूसरी निकली। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ ने बताया कि कि इनकी पहचान हापुड़ के असौड़ा निवासी दानिश और बिजनौर के नहटौर निवासी नाजिम के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ हापुड़ के पिलखुआ, बाबूगढ़, गढ़मुक्तेश्वर व सिभावली और बिजनौर के नहटौर व नगीना थानों में वाहन चोरी के करीब दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि फर्जी नंबर व दस्तावेजों के आधार पर कार को बेचना चाहते थे।

chat bot
आपका साथी