पुलिसकर्मी समेत तीन युवकों ने किया विधवा से सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, वसुंधरा (गाजियाबाद) : दिल्ली निवासी विधवा ने एक पुलिसकर्मी समेत तीन युवकों पर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Apr 2018 08:45 PM (IST) Updated:Tue, 24 Apr 2018 08:45 PM (IST)
पुलिसकर्मी समेत तीन युवकों ने  किया विधवा से सामूहिक दुष्कर्म
पुलिसकर्मी समेत तीन युवकों ने किया विधवा से सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, वसुंधरा (गाजियाबाद) : दिल्ली निवासी विधवा ने एक पुलिसकर्मी समेत तीन युवकों पर फ्लैट दिखाने के बहाने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने प्रॉपर्टी डीलर और उसके ड्राइवर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि तीसरा आरोपित पुलिसकर्मी इंदिरापुरम थाने की एक चौकी पर तैनात है। वारदात के दौरान वह वर्दी में ही था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। एसएसपी का कहना है कि मामले में पुलिसकर्मी की संलिप्तता सामने आती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली के शाहदरा निवासी पीड़िता यहां अपने भाई के साथ रहती है। वह मूलरूप से अलीगढ़ की रहने वाली हैं और दो बच्चों की मां है। कुछ समय पहले उनके पति की दुर्घटना में मौत हो गई थी। करीब तीन माह पूर्व पीड़िता वसुंधरा सेक्टर-1 में फ्लैट देखने आई थी। इस दौरान वसुंधरा निवासी प्रॉपर्टी डीलर अभिषेक ने उन्हें फ्लैट दिखाया। वह फोन के जरिए लगातार उससे संपर्क में थी। बीती 21 अप्रैल को अभिषेक ने पीड़िता को फोन कर फ्लैट देखने के लिए बुलाया। वह ¨लक रोड स्थित होटल पर पहुंची वहां से अभिषेक उन्हें कार में लेकर वसुंधरा सेक्टर-1 स्थित एक फ्लैट पर पहुंचा। पीड़िता का आरोप है कि फ्लैट पर पहले ही तीन युवक मौजूद थे। आरोप है कि फ्लैट दिखाने के बाद अभिषेक ने उन्हें कोल्ड ¨ड्रक पीने को दी। इसके बाद वह बेहोश हो गईं। करीब आधा घंटे बाद होश आने पर पीड़िता को दुष्कर्म का पता चला। पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और किसी को घटना के बारे में नहीं बताया। आरोप है कि अगले दिन अभिषेक के ड्राइवर समीर ने उनके पास कॉल की और उसी फ्लैट पर बुलाया। धमकी दी कि उनका अश्लील वीडियो बना लिया है और न आने पर वायरल कर देगा। वीडियो वायरल होने के डर से पीड़िता फ्लैट पर पहुंची। आरोप है कि यहां अभिषेक, समीर और एक पुलिसकर्मी ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

---

वर्दी में था पुलिसकर्मी: पीड़िता का आरोप है कि जब वह दूसरे दिन फ्लैट पर पहुंची तो वहां पुलिसकर्मी मौजूद था। वह उत्तर प्रदेश पुलिस का था। पीड़िता ने विरोध किया तो धमकी भी दी। आरोप है कि उसने भी दोनों के साथ उनके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि आरोपित थाना इंदिरापुरम की एक चौकी पर तैनात है। वहीं, घटना के बाद से उनके मोबाइल पर कुछ और लोगों के कॉल आ रहे हैं। वे भी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस मामले को दबाने में जुटी: मामले की एफआइआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की लीपापोती में लगी रही। सूत्रों की मानें तो इसी कारण आरोपित पुलिसकर्मी का एफआइआर से नाम भी हटाया गया। हालांकि एसएसपी वैभव कृष्ण ने मामले में बताय कि जांच में अगर पुलिसकर्मी की संलिप्तता पाई जाती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

---

पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिसकर्मी की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है। पीड़िता ने मेडिकल कराने से इन्कार कर दिया है। पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराकर कार्रवाई की जाएगी।

- धर्मेंद्र चौहान, सीओ इंदिरापुरम

chat bot
आपका साथी