महिलाओं ने बुग्गी चलाकर टूटी सड़कें न बनाने का किया विरोध

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम के अहिंसा खंड-दो में टूटी सड़कों से परेशान महि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:53 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:53 PM (IST)
महिलाओं ने बुग्गी चलाकर टूटी सड़कें न बनाने का किया विरोध
महिलाओं ने बुग्गी चलाकर टूटी सड़कें न बनाने का किया विरोध

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम के अहिंसा खंड-दो में टूटी सड़कों से परेशान महिलाओं ने सोमवार को बुग्गी जलाकर विरोध जताया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 'पावरी' वीडियो भी बनाया, जिसमें महिलाओं ने कहा कि ये हम हैं, ये अहिसा खंड-दो की सड़कें हैं और यहां बुग्गी ही चल सकती हैं। इतना ही नहीं सोसायटी की महिलाओं व बच्चों ने स्लोगन लिखे पोस्टर बैनर अपने अपने फ्लैटों की बालकनी पर लगाए हैं। दूसरी ओर लोगों का विरोध देखकर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) सड़क बनवाने के लिए सामग्री मंगवाने लगा है।

अहिसा खंड-दो में 22 सोसायटियां हैं, इनमें 35 हजार से अधिक लोग रहते हैं। दिल्ली पब्लिक स्कूल के सामने से अहिसा खंड-दो में जाने वाली रोड को दो सौ मीटर तक जीडीए ने आरसीसी करा रखा है। इसके आगे सड़क टूटी हुई है। लोगों के मुताबिक 12 साल पहले सड़क का निर्माण हुआ था। तब से सड़क का मरम्मत कार्य नहीं हुआ। सड़क में गड्ढे हो गए हैं। बारिश होने पर सड़क जलमग्न हो जाती है। इससे लोग परेशान हैं।

-------

बुग्गी चलाकर बनाया वीडियो, हुआ वायरल :

प्रिसेस पार्क सोसायटी की महिलाओं ने सोमवार सुबह अहिसा खंड दो की सड़कों पर बुग्गी चलाई। इस दौरान पावरी वीडियो भी बनाया जिसमें कहा कि ये हम हैं, ये अहिसा खंड-दो की सड़कें हैं और यहां बुग्गी ही चल सकती है।

यह वीडियो वाट्सएप ग्रुपों और ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं टूटी सड़क के विरोध में बुग्गी चलाने के दौरान अन्य सोसायटियों के भी लोगों ने समर्थन किया। इस दौरान डा. भारती गर्ग, शिल्पी अग्रवाल, निधी सिघल, सैली सिंह, संगीता जोशी, नुपुर सहाय, रितेश अग्रवाल, सुभाष गर्ग, रजनीकांत अग्रवाल, राजीव दत्ता, बीके पांडेय व अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी