फ्लैट का ताला तोड़ लाखों की चोरी

कविनगर के राधा कृष्ण अपार्टमेंट में रहने वाली आकांक्षा ने नोएडा के एक कालेज में एडमिन विभाग में कार्यरत हैं। वह यहां अकेले रहती हैं। मंगलवार को वह कालेज में ही थीं तभी पड़ोसी की कॉल आई। पड़ोसी ने बताया कि उनके फ्लैट का ताला टूटा हुआ है। शाम छह बजे वह कालेज से घर पहुंची तो फ्लैट का दरवाजा खुला था। युवती ने बताया कि घर से करीब एक लाख रुपये की ज्वेलरी, 25 हजार रुपये और कई दस्तावेज गायब थे। उन्होंने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी। कविनगर थाना प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज प्राप्त की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 07:29 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 07:29 PM (IST)
फ्लैट का ताला तोड़ लाखों की चोरी
फ्लैट का ताला तोड़ लाखों की चोरी

जासं, गाजियाबाद : कविनगर थाना इलाके में फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की ज्वेलरी व नकदी चोरी कर ली गई। पीड़िता शाम को घर पहुंची तो ताला टूटा मिला। कविनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कविनगर के राधा कृष्ण अपार्टमेंट में रहने वाली आकांक्षा ने नोएडा के एक कालेज में एडमिन विभाग में कार्यरत हैं। वह यहां अकेले रहती हैं। मंगलवार को वह कालेज में ही थीं तभी पड़ोसी की कॉल आई। पड़ोसी ने बताया कि उनके फ्लैट का ताला टूटा हुआ है। शाम छह बजे वह कालेज से घर पहुंची तो फ्लैट का दरवाजा खुला था। युवती ने बताया कि घर से करीब एक लाख रुपये की ज्वेलरी, 25 हजार रुपये और कई दस्तावेज गायब थे। उन्होंने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी। कविनगर थाना प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज प्राप्त की जा रही है। फुटेज के आधार पर बदमाशों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी