हिडन एयरपोर्ट पर पहुंचे स्टार एयरवेज के अधिकारी

हिडन एयरपोर्ट पर उड़ान शुरू होने से पहले एयरपोर्ट कंपनियों के अधिकारियों का आना शुरू हो गया है। हेरिटेज एविएशन के बार स्टार एयरवेज के अधिकारी लगातार हिडन एयरपोर्ट का जायजा लेने पहुंच रहे हैं। अधिकारियों ने यहां पहुंचकर एयरपोर्ट की व्यवस्थाओं को देखा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 08:52 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 08:52 PM (IST)
हिडन एयरपोर्ट पर पहुंचे स्टार एयरवेज के अधिकारी
हिडन एयरपोर्ट पर पहुंचे स्टार एयरवेज के अधिकारी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : हिडन एयरपोर्ट पर उड़ान शुरू होने से पहले एयरपोर्ट कंपनियों के अधिकारियों का आना शुरू हो गया है। हेरिटेज एविएशन के बार स्टार एयरवेज के अधिकारी लगातार हिडन एयरपोर्ट का जायजा लेने पहुंच रहे हैं। अधिकारियों ने यहां पहुंचकर एयरपोर्ट की व्यवस्थाओं को देखा।

हिडन एयरपोर्ट की शुरुआत अक्टूबर में होनी है। अधिकारियों का दावा है कि आठ अक्टूबर को एयरपोर्ट से पहली उड़ान शुरू होगी। हेरिटेज एविएशन और स्टार एयरवेज ने यहां से उड़ान के लिए सहमति जता दी है। स्टार एयरवेज के अधिकारियों ने एयरपोर्ट का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं के बारे में एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों से पूछताछ की। हालांकि अभी यह तय नहीं हो सका है कि कंपनी की ओर से कब उड़ान शुरू की जाएगी। एयरपोर्ट की डायरेक्टर शोभा भारद्वाज ने बताया कि एयरपोर्ट पर उड़ान की सभी तैयारियां कर ली गई हैं।

chat bot
आपका साथी